Tuesday, May 28

होटल कर्मी ने थूक लगाकर सेंकी रोटियां, वीडियो वायरल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुजफ्फरनगर 19 दिसंबर। यूपी के मुजफ्फरनगर से एक होटल कर्मी का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कोई भी दंग रह जाए। वीडियो में कर्मचारी रोटी पर थूककर उसे पकाते नजर आ रहा है। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने संज्ञान लिया है। वहीं इस मामले में हिन्दू संगठनों ने थाने में तहरीर देकर जांच की मांग की है।

बता दें कि होटल खालापार चौराहे के पास मेरठ रोड स्थित मकबूल ताहरी का बताया जा रहा है। आरोप है कि होटल के कर्मचारी द्वारा रोटी पर थूककर उसे पकाया जा रहा है। वायरल वीडियो भी उसी होटल का बताया जा रहा है। वीडियो में रोटी बनाने वाला रोटी पर अपने मुंह से कुछ लगा रहा है। इसके बाद उसे भट्ठी में पका रहा है।वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं, होटल संचालन ने वीडियो को मनगढ़ंत बताया है।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया गया है कि होटल मालिक और उसके कर्मचारियों द्वारा यह हरकत समाज में द्वेष फैलाने के मकसद से जान-बूझ कर की गई है। जिस जगह यह होटल है, वहाँ से मुस्लिम बहुल इलाका खालापार का क्षेत्र शुरू होता है। शिकायतकर्ता ने रोटी बनाने वाले की इस हरकत से अपनी भावनाओं को आहत होने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता ने कहा है कि उस होटल में हर समाज के लोग खाना खाने जाते हैं। शिकायत में रोटी बनाने वाले के साथ-साथ होटल के मालिक पर भी कार्रवाई करने की माँग की गई है।

इस पूरे मामले में मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply