Saturday, July 13

योगेश भदौड़ा का शूटर भूरा गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 02 दिसंबर (प्र)। इंचौली थाना पुलिस ने योगेश भदौड़ा के एक शूटर भूरा को मसूरी गांव के आसपास से चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। शूटर के कब्जे से पुलिस ने हरियाणा के गुरुग्राम से लूटी गई एक कार भी बरामद की है। पुलिस की गिरफ्त में आये बदमाश पर दर्जनों अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

इंचौली थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह व उनकी पुलिस टीम को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी। जब वह मसूरी गांव के नजदीक गांव बना कट के पास चेकिंग कर रहे थे। पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान आई-20 कार-एचआर 07जेड 8986 नंबर को रोका। चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार सवार युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम गौरव उर्फ भूरा पुत्र स्व. अजब सिंह निवासी ग्राम मसूरी इंचौली बताया।
पुलिस ने भूरा से सख्ती से कार के बारे में जानकारी की तो उसने बताया कि वह आई-20 कार उसने गत 20 सितम्बर, 2020 में गुरु ग्राम, हरियाणा से लूटी थी। नई दिल्ली निवासी एक व्यक्ति आईसक्रीम खाने गया था। जब वह अपनी कार के पास आया तो भूरा और उसके एक अन्य साथी ने गन प्वाइंट पर उससे कार लूट ली और फरार हो गये थे। इंचौली थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि पकड़ा गया गौरव उर्फ भूरा शातिर योगेश भदौड़ा का खास शार्प शूटर है।

उस पर जिले व गैर जिलों में दर्र्जनों अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। वह पूर्व में योगेश का खास शूटर रहा है, लेकिन जब से योगेश भदौड़ा गैरजनपद की जेल में है। तब से वह इससे अलग है। भूरा लूट की कार को तीन साल से चला रहा था। पुलिस पकड़े गये बदमाश से अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी करने में जुटी है।

Share.

About Author

Leave A Reply