Sunday, June 23

हाईवे किनारे बंद पड़े पेट्रोल पंप पर युवक की सर कुचलकर हत्या

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 09 दिसंबर (प्र)। मोदीपुरम क्षेत्र में एक युवक की सर कुचलकर हत्या कर दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पावलीखास निवासी दुर्गा प्रसाद का बेटा बंटी प्रजापति (35) टेंट का काम करता था। शुक्रवार रात करीब 9:00 बजे उसका खून से लथपथ शव मोदीपुरम स्थित बंद पड़े पेट्रोल पंप पर मिला। सूचना मिलते ही पल्लवपुरम पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया। आसपास लगे सीसीटीवी के जरिए हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।

मौके पर पहुंचे पावलीखास निवासी कुलदीप ने मृतक की शिनाख्त की, जिसके बाद मौके पर मृतक का भाई जॉनी वह अन्य परिजन पहुंच गए। पुलिस ने पहले युवक को एसडीएस ग्लोबल में भर्ती कराया, लेकिन जबकि घायल दम तोड़ चुका था। मृतक बंटी चार भाइयों में दूसरे नंबर पर आता है। सबसे बड़ा सोनू दूसरे नंबर पर बंटी तीसरे नंबर पर जॉनी और चौथे नंबर पर मोहित है। पिता दुर्गा प्रसाद हलवाई का काम करते है और मां बाशा गांव में ही रहती है। बंटी की पत्नी महेंद्री के दो बच्चे हैं।
बेटा वंश और बेटी रितिका है। वह पिछले करीब पांच साल से अपने भाई के परीक्षितगढ़ के खजूरी गांव में ही रहती है। शव खून से लथपथ मिला। उसके सिर पर गंभीर चोट आई है। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। काफी खून उसका बह गया था। शर्ट के बटन भी फटे हुए थे। जिससे लग रहा है कि मारपीट के बाद में उसकी हत्या की गई है। मृतक के हाथ पर बीएसपी लिखा हुआ था। उसके बाद ही उसकी पहचान हुई। गांव के ही ग्रामीण ने शिनाख्त की है।
हत्या किस वजह से की गई। पुलिस मामले की जांच में लगी है। अभी तक प्रथम दृष्टया मामला शराब पीने के दौरान हुई मारपीट का सामने आ रहा है अभी हत्या का स्पष्ट कारण नहीं आया है।

Share.

About Author

Leave A Reply