Monday, April 15

प्रेमिका द्वारा शादी से इनकार के बाद युवक ने खुद को लगाई आग, इलाज के दौरान मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

शामली 08 नवंबर । दो दिन पूर्व शामली के महिला थाने के बाहर एक युवक ने संदिग्ध परिस्तिथियों में आग ली थी. आज उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि प्रेमिका के शादी से इनकार के बाद युवक ने यह जानलेवा कदम उठाया जिसमें बुरी तरह जल गया था. बाद में उसे मेरठ में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई.

विनय नाम का मृतक युवक भवन थाना क्षेत्र के गांव उस्मानपुर का था. विनय का शामली निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस प्रकरण में ही वह दो दिन पहले शामली अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा और उससे शादी करने की जिद की. लेकिन, प्रेमिका ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया.

दरअसल विनय पहले से ही शादीशुदा था और वर्तमान में विनय और उसकी पत्नी में फैमिली को लेकर विवाद चल रहा है. इसकी भनक प्रेमिका को लग गयी थी. शादीशुदा होने की खबर के बाद प्रेमिका ने मृतक विनय से दूरी बनानी शुरू कर दी थी. जब मृतक विनय युवती से मिलने शामली पहुंचा तो दोनों के बीच मे किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी.

बताया जा रहा है कि जिसके बाद प्रेमिका युवती ने विनय को पुलिस कार्रवाई की धमकी दी,जिससे आहत होकर सिरफिरे प्रेमी विनय ने खुद को आग के हवाले कर दिया. आग लगाने के पश्चात महिला थाने की ओर बढ़ने लगा. युवक में लगी आग को देख महिला थाने के बाहर खड़े लोगों व पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. आनन फानन में मौके पर मौजूद लोगों व पुलिस ने आग पर बामुश्किल काबू पाया और गंभीर हालत में पुलिस ने विनय को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां से प्रेमी विनय को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार कर बाद हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया था. आज विनय ने दम तोड़ दिया.

Share.

About Author

Leave A Reply