Friday, March 1

चोरी के शक में युवक को दी गई तालिबानी सज़ा, वीडियो वायरल, 2 गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुजफ्फरनगर 23 नवंबर। जनपद में गत दिवस एक गांव में चोरी के शक पर ग्रामीणों ने एक युवक को गंजा कर सरेआम गांव में घूमने की तालिबानी सजा दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले को लेकर पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में पुलिस ने वीडियो में चिन्हित कर दो लोगों को गिरफ्तार कर 151 में जेल भेज दिया है।

घटना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के जौला गांव की है, जहां बताया जा रहा है कि खुर्शीद उर्फ कल्लू नाम के एक युवक को ग्रामीणों ने चोरी के शक के आधार पर तालिबानी सजा दी है। जिसमें खुर्शीद उर्फ कल्लू नाम के इस युवक के बालों का सरे राह मुंडन करवा उसे गांव में घुमाया गया है इस दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने यह पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था ।
गांव जौला निवासी राशिद राणा गांव में ही कोल्ड ड्रिंक व चाय आदि की दुकान करता है। आरोप है कि गांव का ही एक युवक दो दिन पूर्व उसके पास नशे की हालत में आया था। उसने दुकान पर चाय पीने के बाद दुकानदार को मोबाइल फोन बेचने का प्रयास किया, तो दुकानदार ने मोबाइल फोन खरीदने से मना कर दिया था।

रात्रि में राशिद की दुकान का ताला तोड़कर उसमें रखी नकदी, कोल्ड ड्रिंक की बोतलें व अन्य सामान चोरी हो गया था। सुबह राशिद दुकान पर पहुंचा, तो उसे उस युवक पर ही चोरी का शक हुआ। राशिद ने बुधवार को ग्रामीणों की सहायता से उस युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर उसका सिर मूंड दिया। उन्होंने युवक को गांव की गलियों में घुमाया। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ, तो पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने मामले की जांच कर दो आरोपितों राशिद व वसीम को गिरफ्तार कर शांति भंग की आशंका में चालान किया गया है।

Share.

About Author

Leave A Reply