Monday, May 20

बीजेपी के युवा नेता ने पीएसओ की पिस्टल से खुद को मारी गोली

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 23 सितंबर। दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में कथित तौर पर अपने निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) के हथियार से कुछ दिन पहले खुद को गोली मारने वाले 28 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने बताया कि संबंधित युवक बीजेपी युवा मोर्च के जिला महामंत्री करण बंका राजनीतिक रूप से सक्रिय था।
उन्होंने कहा कि बुधवार को सूचना मिली कि ग्रेटर कैलाश-1 निवासी करण बंका अपने स्नानघर में फिसल गए और उनके सिर में चोट लग गई जिन्हें साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारी ने बताया कि जब पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे, तो उन्हें बताया गया कि युवक को गोली लगी है। उन्होंने कहा कि युवक ने स्नानघर में खुद को गोली मार ली। चौधरी ने बताया कि बंका के पिता ने उन्हें स्नानघर में पड़ा देखा और अस्पताल ले गए।

अधिकारी ने कहा कि युवक की दाहिनी कनपटी पर गोली लगने तथा बाईं ओर गोली बाहर निकलने के निशान थे। अधिकारी के अनुसार, बंका ने एक निजी सुरक्षा अधिकारी को काम पर रखा था। जिस हथियार से गोली मारी गई वह लाइसेंसी था और उनके पीएसओ दिनेश का था। गोली लगने के कारण शुक्रवार शाम को युवक ने दम तोड़ दिया। चौधरी ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

Share.

About Author

Leave A Reply