Wednesday, May 22

एयर इंडिया की फ्लाइट में पास बैठे यात्री ने नशे में की एक्ट्रेस से छेड़खानी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुंबई 11 अक्टूबर। मुंबई से कोच्चि जा रही एयर इंडिया की फ्लाट में मलयालम एक्ट्रेस से छेड़खानी का मामला सामने आया है। घटना को लेकर मलयालम एक्ट्रेस दिव्य प्रभा ने केरल पुलिस से शिकायत की है।

पुलिस से की गई शिकायत में मलयालम एट्रेस ने बताया कि 9 अक्टूबर को मुंबई से कोच्चि जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट AI 681 में एक को-पैसेंजर ने उनके साथ छेड़खानी की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा कि उनकी सीट के पास बैठा यात्री नशे में था। आरोपी पैसेंजर ने फ्लाइट में उनके साथ छेड़खानी की।

उन्होंने कहा कि एयर होस्टेस से मामले की शिकायत के बाद सख्त एक्शन नहीं लिया गया। आरोपी को क्रू मेंबर्स ने मेरी सीट के पास से उठाकर दूसरी सीट पर बैठा दिया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि कोच्चि हवाईअड्डे पर उतरने के बाद, मैंने मामले की जानकारी एयरपोर्ट और एयरलाइन अधिकारियों को दी, जिन्होंने मुझे हवाईअड्डे में पुलिस सहायता चौकी पर भेज दिया।

दिव्य प्रभा ने बताया कि पुलिस को मैंने अपने टिकट के साथ लिखित में शिकायत दी है। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लोगों से यात्री सुरक्षा पर जागरूकता बढ़ाने के लिए उनका समर्थन करने का अनुरोध किया। उन्होंने लिखा कि आरोपी ने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की, विरोध करने पर उसने मेरे साथ दुर्व्यवहार भी किया।

बता दें कि दिव्य प्रभा मुख्य रूप से मलयालम और तमिल फिल्मों में एक्टिंग करतीं हैं। टेक ऑफ और थमाशा फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग ने उन्हें पहचान दिलाई। 2015 में उन्होंने टीवी सीरियल “ईश्वरन साक्षीययी’ के लिए अवार्ड जीता।
प्रभा ने 2013 की फिल्म लोकपाल से स्क्रीन पर डेब्यू किया था। उनकी पहली तमिल फिल्म प्रभु सोलोमन ने डायरेक्टर की थी। टेक ऑफ मूवी में उन्होंने एक नर्स का कैरेक्टर प्ले किया था। उन्होंने पीरियड फिल्म ‘कम्मारा संभवम’ और स्पोर्ट्स थ्रिलर ‘नॉनसेंस’ में सहायक भूमिकाएं निभाईं।

Share.

About Author

Leave A Reply