Friday, March 1

तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने बाइक में मारी टक्कर, छात्र को 100 मीटर तक घसीटा, पहियों में फंसा तो खींचकर सड़क पर फेंका

Pinterest LinkedIn Tumblr +

लखनऊ 06 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में तेज रफ्तार कार से हादसा हो गया। हादसे में एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल छात्र पुरुषार्थ को डॉ. राम मनोहर लोहिया संस्थान में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

शहीद पथ पर तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार एमबीए छात्र कार में फंसकर 100 मीटर तक घिसटता चला गया। गंभीर रूप से घायल छात्र की मौत हो गई। हादसा देख हड़कंप मच गया। वहीं हादसे के बाद कार सवार मौके से भाग निकला।

मृतक लखनऊ के वृंदावन कॉलोनी का रहने वाला था। 24 वर्षीय पुरुषार्थ त्रिपाठी जयपुरिया इंस्टीट्यूट से एमबीए की पढ़ाई कर रहा था। परिजनों के मुताबिक कल शाम को पुरुषार्थ कॉलेज से घर लौट रहा था। तभी शहीद पथ पर प्लासियो माल के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने पुरुषार्थ की बाइक में टक्कर मार दी।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि शहीद पथ पर प्लासियों मॉल के पीछे से आ रही कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार सवार ने रफ्तार और बढ़ा दी। छात्र बाइक समेत कार में फंसकर काफी दूर घिसटता चला गया। बाइक को कार में फसा देख लोग चिल्लाने लगे। चालक ने कार रोकी। राहगीरों ने एक-दूसरे की मदद से घायल को कार से निकालकर किनारे किया। इस दौरान कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गंभीर हालत में पुरुषार्थ को डॉ. राम मनोहर लोहिया संस्थान भिजवाया, जहां इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई।

मृतक पुरुषार्थ के पिता अमरेश त्रिपाठी देवरिया स्थित डिग्री कॉलेज में प्रोफेसर हैं। परिवार में मां नीलम व छोटी बहन सृजन है। इकलौते बेटे की मौत से मां समेत पूरा परिवार सदमे में है।

Share.

About Author

Leave A Reply