Saturday, July 13

टीबी से पीड़ित युवक ने अपने गुप्तांग को काटकर किया सुसाइड का प्रयास

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 10 अक्टूबर (प्र)। लिसाड़ी गेट की चमन कॉलोनी में सनसनीखेज घटना सामने आई है। टीबी की बीमारी से परेशान एक युवक ने अपने गुप्तांग को काटकर सुसाइड का प्रयास किया। बीमारी के चलते चक कई दिनों से मानसिक अवसाद पीड़ित था और काम पर नहीं जा पा रहा था। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंगलवार को उसका ऑपरेशन होगा। घटना को लेकर पुलिस को सूचना दी गई है, छानबीन शुरू कर दी गई है।

लिसाड़ी गेट की चमन कॉलोनी निवासी ई-रिक्शा चालक को कुछ माह पूर्व खांसी की ज्यादा समस्या हुई तो वह अस्पताल में चेकअप कराने गया। यहां उसे पता चला कि उसे टीबी की बीमारी है और फेफड़ों पर काफी असर हो चुका है। बीमारी के कारण उसकी हालत लगातार बिगड़ने लगी और वह काम पर भी नहीं जा पा रहा था। वह मानसिक अवसाद में था। बताया गया है कि युवक ने सोमवार सुबह अपने परिवार के एक बच्चे को कुछ रुपये दिए और ब्लेड लाने को कहा। ब्लेड युवक ने अपने गुप्तांग को काटकर सुसाइड का प्रयास किया। परिजनों को वह लहूलुहान हालत में बाथरूम में मिला, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। मंगलवार को उसका ऑपरेशन किया जाएगा। फिलहाल युवक की हालत गंभीर बताई गई है।

भाई बोला, आर्थिक तंगी भी वजह
युवक के भाई ने बताया कि काफी समय से वह परेशान रहने लगा था। काम पर जाना बंद हो गया था। डॉक्टर ने बताया था कि उपचार लंबा चलेगा और काफी ध्यान रखना होगा। वह आर्थिक तंगी से भी गुजर रहा था। इन्हीं बातों को लेकर उसने यह कदम उठाया।

Share.

About Author

Leave A Reply