Monday, April 15

कंकरखेड़ा में अधिवक्ता को मारी गोली, हालत गंभीर

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 27 फरवरी (प्र)। मेरठ के कंकरखेड़ा में एक अधिवक्ता को गोली मार दी गई। गोली लगने से घायल हुए अधिवक्ता को अस्पताल में भर्ती कराया है। गत शाम अंबेडकर रोड पर दो पक्षों में झगड़ा हुआ। इसी बीच हमलावरों ने आधा दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग कर दी। इस दौरान बच्चों के साथ स्कूटी से जा रहे एक अधिवक्ता को गोली लग गई। गोली लगने से अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने घायल अधिवक्ता को अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, हमलावर मौके से फरार हो गए।

बताया गया कि ओमनगर निवासी अजय गोयल पुत्र रामस्वरूप गोयल मेरठ कचहरी में अधिवक्ता के रूप पर कार्यरत है। अधिवक्ता सोमवार शाम पत्नी व बच्चों के साथ स्कूटी से किसी काम से बाजार गए थे। इसी बीच मॉडल टाउन के सामने दो पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था। बाइक सवार दो दर्जन से ज्यादा युवक एक दुकान में जमकर तोड़फोड़ व मारपीट कर रहे थे। हमलावरों ने लगभग आधा दर्जन के करीब पिस्टल से फायरिंग की। मौके से गुजर रहे अधिवक्ता को गोली लग गई। गोली लगने से अधिवक्ता सड़क पर जा गिरे। वहीं, गोली की आवाज सुनकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

इस दौरान आसपास के दुकानदारों ने दुकान के अंदर घुसकर अपनी जान बचाई। वहीं, राहगीरों ने गलियों में घुसकर अपनी जान को बचाया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। गोली चलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल अधिवक्ता को कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया। अधिवक्ता की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने न्यूटिमा अस्पताल में भर्ती करा दिया। पुलिस मॉडल टाउन की दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को खगाल रही है और जो दोनों गुटों के युवक आपस मे लड़ाई झगड़ा कर रहे थे और गोली चला रहे थे। उनकी तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि हमलावरों को जल्दी पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अधिवक्ता अजय गोयल को गोली मारने के मामले में कंकरखेड़ा पुलिस को डिफैंस एन्क्लेव डबल स्टोरी पानी की टंकी के समीप रहने वाले किसी हेड कांस्टेबल पुत्र की सरगर्मी से तलाश है। सुनने में यह भी आया है कि जिसकी तलाश की बात सुनने में आ रही है, उसने अपना गिरोह बनाया हुआ है। जांच पड़ताल में यह भी पता चला है कि ये तमाम युवक किसी समीप ही रहने वाले जहां पर यह घटना हुई है वहां किसी अन्य युवक की हत्या के इरादे से पहुंचे थे।

Share.

About Author

Leave A Reply