Sunday, June 23

भानवी सिंह ने राजा भैया से मांगा 10 लाख रुपये महीने गुजारा भत्ता

Pinterest LinkedIn Tumblr +

प्रतापगढ़ 18 अक्टूबर। जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी के तलाक के प्रकरण में नया मोड़ आ गया है। कोर्ट में दाखिल याचिका की सुनवाई के दौरान मंगलवार को भानवी ने अर्जी दाखिल कर राजा भैया से 10 लाख रुपये महीने गुजारा भत्ता मांगा है।

तलाक का केस दिल्ली के साकेत कोर्ट में चल रहा है। मंगलवार को मामले की सुनवाई थी। जिसमें राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह भी भानवी सिंह के साथ कोर्ट पहुंचे थे।
रानी ने कोर्ट से गूची, बरबरी, फेरागामो जैसे ब्रैंड की चीज़ें ख़रीदने के लिए 10 लाख रुपये प्रति माह की मांग की है। रानी ने अपने आवेदन में कहा है कि मैं अपनी कमाई से ऐसी महंगी चीज़ें नहीं ख़रीद सकती जैसी राजा के पास हैं, इसलिए मुझे भी ‘उनके जैसे जीवन यापन लिए ये रुपये चाहिए।’

राजा भैया की भानवी सिंह के साथ शादी वर्ष 1995 में हुई थी। शादी के समय राजा भैया की उम्र लगभग 25 वर्ष थी, दोनों की चार संतानें हैं। कुछ वर्षों से दोनों के रिश्तों में खटास आना शुरू हो गई थी। इस बीच भानवी सिंह राजा भैया से अलग होकर अपने दिल्ली स्थित आवास पर रहने लगी थीं।

Share.

About Author

Leave A Reply