Thursday, June 13

दीपावली के दिन घर के बाहर से कार चोरी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 14 नबंवर (प्र)। दीपावली के दिन लोग घर में महालक्ष्मी का पूजन कर उनका आव्हान करते हैं, लेकिन मेरठ में एक परिवार की लक्ष्मी दीपावली के दिन ही चली गई। हस्तिनापुर में शनिवार को छोटी दीपावली के दिन चोरों ने घर के बाहर खड़ी कार पर हाथ साफ कर दिया। चोर चुपचाप आए कार लेकर रफूचक्कर हो गए। फिलहाल पुलिस शिकायत के बाद सीसीटीवी चैक कर चोरों को तलाश रही है। लुटेरों को पुलिस का कोई भय नहीं है। कस्बे में घर के बहार खड़ी एक कार को दो बाइक सवार अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गए जिन्हें तीन दिन बाद भी पुलिस नहीं पकड़ सकी है।

पुलिस पिछले तीन दिनों में सीसीटीवी कैमरा की मदद से चोरों तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक सभी कोशिश नाकाम रही हैं। वाल्मीकि चौक के पास रहने वाले पीड़ित योगेश ने बताया कि शनिवार को छोटी दीपावली के दिन उसकी डार्क ग्रे रंग की सेंट्रो कार नंबर UP15 AA 3933 खड़ी हुई थी। वे सब अंदर घर में दीपावली के त्यौहार की तैयारी कर रहे थे।
जब उन्होंने कुछ देर बाद घर के बाहर आकर देखा तो उनकी कर को अज्ञात लोगों द्वारा चोरी कर लिया गया। संदिग्ध लोगों द्वारा कर चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उसके बाद उन्होंने मामले की सूचना थाना पुलिस को भी मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरा की मदद से संदिग्ध लोगों को ढूंढने की कोशिश की परंतु सोमवार तक उनका कोई सुराग नहीं लगा।

पीड़ित वाहन स्वामी योगेश ने बताया कि वाहन चोर गैंग एक सिल्वर रंग की DL नंबर सेंट्रो गाड़ी सीसीटीवी कैमरे में आ रही है वही एक बाइक पर दो संदिग्ध व्यक्ति भी बैठे हैं। जो चोरी हुई गाड़ी के पीछे पीछे पोस्ट ऑफिस की तरफ जाते दिखाई दे रहे है।
उन्होंने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया है अभी तक पुलिस उनकी कार को बरामद नहीं कर सकी है।

Share.

About Author

Leave A Reply