Thursday, June 13

सीएम साहब, पहले झूठी एफआईआर, अब विवेचक ने धमकायाः भानवी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

प्रतापगढ़ 20 नवंबर। कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह के साथ तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। 28 साल के शादीशुदा जीवन में दरार आ चुकी है। राजा ने तलाक के लिए मानसिक और भावनात्मक क्रूरता को आधार बनाया है। हालांकि अब भानवी सिंह ने झूठी एफआईआर से लेकर कोतवाली में धमकी तक का आरोप लगाया है। उन्होंने सीएम योगी से गुहार लगाई है।

भानवी सिंह के सोशल मीडिया X पर किए गए ट्वीच में कहा, ‘पहले झूठी FIR की गई। फिर हमे नोटिस भेजी गई। जब जवाब देने हज़रतगंज कोतवाली पहुँचे तो IO ने धमकाया। अरेस्ट करने की धमकी दी। जो हमारी शिकायतें हैं, वो सब ठंडे बस्ते में डाल दी गई हैं। कितना अन्याय सहें? और कब तक सहें? आख़िर इशारा किसका है? आप ही बताइए अब योगी जी।’
राजा भैया और भानवी सिंह की शादी 1995 में हुई थी। पिछले कुछ सालों से दोनों के रिश्तों में खटास आनी शुरू हो गई थी। भानवी ने न्यायालय में खुद ही शपथ पत्र दे रखा है कि कई साल से वह राजा भैया के साथ नहीं रहतीं, बल्कि दिल्ली और लखनऊ में रहती हैं।

राजा भैया पर उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी भानवी ने कोर्ट से गूची,बरबरी,फेरागामो जैसे ब्रांड की चीज़ें ख़रीदने के लिए 10 लाख रुपये प्रति माह की मांग की है। कोर्ट में लिखित दिया है कि मैं ऐसी महंगी चीज़ें नहीं ख़रीद सकती इसलिए मुझे ‘उनके जैसा जीवन जीने के लिए रुपए चाहिए।

Share.

About Author

Leave A Reply