Saturday, July 13

नशे में पिकअप चालक ने पुलिस की जीप को मारी टक्कर, दरोगा की मौत 

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 02 जनवरी (प्र)। शराब के नशे में पिकअप चालक ने पुलिस के शक्ति मोबाइल वाहन में टक्कर मार दी। रविवार रात सेक्टर-2 स्थित एसबीआई बैंक के पास हुए हादसे में थार सवार दो दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। हादसे में घायल मूलरूप से मेरठ के दौराला के दशरथपुर निवासी दरोगा रामकिशोर शर्मा (54) की मौत हो गई। जबकि एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी पिकअप चालक मूलरूप से झारखंड निवासी बृजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

करीब डेढ़ पहले ही रामकिशोर शर्मा की तैनाती फेज एक थाने में हुई थी। नववर्ष के उपलक्ष्य में सेक्टर दो स्थित एसबीआई बैंक के पास डयूटी पर अपने सहयोगी दारोगा विजय अहलावत और हेड कांस्टेबल नरेश कुमार के साथ तैनात थे। इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप चालक ने एंडी रोमियो स्क्वॉयड के शक्ति मोबाइल-4 में बीचोबीच टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार दी थी। धार के बीच का हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया। हादसे में रामकिशोर शर्मा और विजय अहलावत गंभीर रूप से घायल हो गए हेड कांस्टेबल नरेश कुमार को भी चोटें आई। मौके पर पहुंचे आलाधिकारी तीनों को जिला अस्पताल ले गए जहां से रामकिशोर शर्मा और विजय अहलावत को गंभीर अवस्था में सेक्टर-27 स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान रामकिशोर शर्मा ने दम तोड़ दिया जबकि विजय अहलावत की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। दारोगा रामकिशोर शर्मा के शव को सोमवार दोपहर को सेक्टर-94 में पोस्टमार्टम कराया गया।

जांच में पता चला है कि चालक बृजेश कुमार के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं हैं। रविवार रात अपनी गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सका और नशे की हालत में पुलिस की धार में सीधे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की धार के एक साइड से पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

दशरथपुर में हुआ अंतिम संस्कार
दशरथपुर गांव में दरोगा का शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और नम आंखों से विदाई दी गई। जानकारी मिलने पर केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान भी दशरथपुर गांव पहुंचे। उन्होंने परिवार को सांत्वना दी। दरोगा रामकिशोर की मां विद्या शर्मा, बड़े भाई मुकेश शर्मा, श्याम किशोर, पत्नी पिंकी शर्मा, बेटे नीशू शर्मा, रिशू शर्मा बार- बार बिलखते रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply