Sunday, June 23

प्रसिद्ध सर्राफ व भाजपा नेता पर रेप का आरोप, सहारनपुर में मुकदमा दर्ज

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुजफ्फरनगर 07 दिसंबर। शहर के प्रसिद्ध सर्राफ के पुत्र भाजपा नेता एवं सहारनपुर जनपद में एक कॉलेज के प्रबंधक के विरुद्ध उन्हीं के कॉलेज में सफाईकर्मी के पद पर तैनात महिला ने रेप कर वीडियो बनाने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार रेप करने के आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट राष्ट्रीय अनुसूचित जाति एवं जनजाति आयोग के निर्देश पर लिखी गई है।

मुजफ्फरनगर के शिवपुरी निवासी विजय वर्मा का थाना फतेहपुर क्षेत्र में छुटमलपुर में इंजीनियरिंग कॉलेज है। पीडि़ता ने बताया कि वह उक्त कॉलेज में वर्ष 2016 से साफ सफाई का काम करती थी। आरोप है कि विजय वर्मा ने अवकाश के दिन उसे काम के बहाने से कालेज में बुलाया और उसके साथ बदनीयती से छेड़छाड़ करते हुए रेप किया। आरोप है कि आरोपी ने किसी प्रकार रेप का वीडियो बना लिया और उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार रेप करता रहा।

पीडि़ता ने बताया कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर उसे जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया गया। तंग आकर पीडि़ता ने अपने साथ हुए अत्याचार की दास्तां अपने पति को बताई। पोडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि आरोपी शहर के प्रसिद्ध पंजाबमल ज्वेलर्स के पुत्र होने के साथ भाजपा नेता व टेनिस खिलाड़ी भी हैं। इस सम्बंध में विजय वर्मा का कहना है कि उन्होंने विगत 4 सितम्बर को मुकदमा दर्ज कराया था, उसी मुकदमे के जवाब में यह क्रास केस कराया गया है। उक्त महिला को बरगलाकर उनके खिलाफ खडा किया गया है और फर्जी मुकदमा दर्ज कराकर दबाव बनाया जा रहा है।
टेनिस खिलाड़ी विजय वर्मा का कहना है कि उनके ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं, वह बेबुनियाद है। जिस समय का घटनाक्रम बताया है, वह उस समय भाजपा के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद थे। सुबूत के लिए सीसीटीवी फुटेज भी है। कुछ लोग उनकी छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply