Sunday, June 23

किशनपुर बिराना में दिनदहाड़े फायरिंग, 3 युवकों को लगी गोली, हालत गंभीर

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 13 जनवरी (प्र)। मवाना थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर बिराना में खेत पर काम कर रहे 3 लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया गया है। स्कूटी सवार दिनदहाड़े आए और खुलेआम फायरिंग करने लगे। बड़े साहस से स्कूटी सवारों ने फायरिंग कर गोलियां चलाईं। फायरिंग में 3 युवक घायल हुए हैं। इसमें एक ही परिवार के दो सगे भाई हैं। दोनों को गोली लगी है। तीनों की हालत गंभीर है। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार कार्तिक और रितिक पुत्र जितेंद्र चचेरे भाई अश्वनी पुत्र जशपाल के साथ गांव के प्राइमरी स्कूल के समीप स्थित खेतों में कार्य कर रहे थे। घायल युवक कार्तिक ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते परिवार का ही युवक खेत पर आया और तीनों पर गोली चला दी। दिनदहाड़े चली गोलियों की आवाज से गांव में आफरा तफरी मच गई घायल होने घटना की जानकारी फोन पर परिजनों को दी।

पुलिस को सूचना दे परिजनों ने घायल तीनों युवकों को आनन फानन मैं मवाना स्थित सीएचसी भर्ती कराया। जहां तीनों युवकों की हालत गंभीर होने के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी के बाद थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वहीं गोली लगने से घायल युवकों के परिजनों ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले युवक रात्रि लगभग 11 बजे गाली गलौज करते हुए घर पहुंचा था। युवकों ने विरोध किया तो आप युवक जान से मारने की धमकी दे मौके से फरार हो गया। शनिवार सुबह तीनों युवक खेत पर कार्य कर रहे थे तभी आरोपी युवक ने घटना को अंजाम दे दिया।

Share.

About Author

Leave A Reply