Thursday, May 30

बेटी पूर्वी संग पूर्व सांसद रवि वर्मा ने थामा कांग्रेस का हाथ

Pinterest LinkedIn Tumblr +

लखनऊ 06 नवंबर। लोकसभा चुनाव से पहले सपा से रिश्ता तोड़ने के बाद पूर्व सांसद रवि वर्मा ने अपनी बेटी डॉ. पूर्वी वर्मा के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है। रवि वर्मा ने कहा कि कांग्रेस बड़ा परिवर्तन लाने जा रही है। उसकी आहट अभी से सुनाई दे रही है। प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने पिता-पुत्री को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई। इस दौरान पूर्व सांसद पीएल पुनिया भी मौजूद रहे।

अजय राय ने कहा कि समाजवादी पार्टी में उनके नेताओं का सम्मान नहीं है. हम तोड़ने वाली राजनीति नहीं करते. हम दिल जीत कर लाते है. लोग दिल मिला के हमसे जुड़ रहे हैं. रवि वर्मा के साथ जुड़ने से इसका असर साफ देखने को मिलेगा. अजय राय ने अहिलेश यादव के धोखेबाज वाले बयान पर कहा कि कांग्रेस धोखेबाज होती तो हमारे साथ लोग नहीं जुड़ते. कांग्रेस पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा हैं. दरअसल, समाजवादी पार्टी से सीट शेयरिंग को लेकर चल रही जुबानी जंग के बीच कांग्रेस सपा के ओबीसी वोट बन में सेंधमारी करने में जुटी है.

उधर पार्टी ज्वाइन करने के बाद पूर्वी वर्मा ने कहा कि ‘ असल में यह हम लोगों की घर वापसी है. हमारे बाबा कई बार कांग्रेस सांसद और मंत्री रहे. उन्होंने कांग्रेस को मजबूत करने का काम किया. हमारी दादी भी कांग्रेस से तीन बार सांसद रहीं. हमारे पिता ने समाजवादी पार्टी के लिए सब लगा दिया. पूरी निष्ठा के साथ सपा के लिए काम किया. मुझे भी उम्मीदवार बनाया गया. हमें महसूस हुआ कि जिस पार्टी को हम सींच रहे हैं वह समाजवाद के मूल से दूर जा रही है. जो पार्टी जनता के मुद्दों पर लड़ाई लड़ रहे हैं हम उनके साथ आ रहे हैं.

Share.

About Author

Leave A Reply