Thursday, April 11

शास्त्रीनगर में बीच सड़क छात्रा को खींचा, मनचलों ने दी जान से मारने की धमकी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 27 सितंबर (प्र)। मेरठ में बीच सड़क जा रही छात्रा को दो लड़कों ने घेर लिया। उसकी कुर्ती फाड़ने की कोशिश की। हाथ पकड़कर घसीटा। छात्रा पर चीख-चिल्लाने लगी और विरोध किया तो मनचले भागने लगे। लेकिन, जाते-जाते दोनों मनचलों ने छात्रा को धमकी दी कि दोबारा भी इसी तरह मिलेंगे। छात्रा का आरोप है कि मनचलों ने जान से मारने की धमकी दी और भाग गए।

घबराई छात्रा ने घर जाकर पूरी बात घर वालों को बताई। घर के लोग थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखाने पहुंचे तो आरोपियों को बचाने के लिए पुलिस के पास नेताओं की सिफारिशें आने लगीं। दोनों आरोपियों पर मुकदमा न हो, इसलिए पुलिस पर दबाव बनाया गया। घटना सोमवार की है। मंगलवार देर शाम नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ।

घटना मेरठ नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर की है। 12वीं की छात्रा का आरोप है कि उसको लगातार शुभम और शानू नाम के दो लड़के परेशान कर रहे थे। लड़कों की दहशत में छात्रा आए दिन स्कूल नहीं जाती, लेकिन ये मनचले उसका पीछा नहीं छोड़ रहे थे।

छात्रा का आरोप है कि दोनों लड़कों से परेशान होकर वह स्कूल जाना ही बंद कर दी है। सोमवार को वह घर से निकली तो रास्ते में उसे दोनों लड़के मिले। दोनों ने उसे घेर लिया। कुर्ती खींची, फाड़ने की कोशिश की। बीच सड़क उसका हाथ पकड़कर घसीटा, कमेंट करने लगे। चिल्लाने लगी तो दोनों आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। किसी तरह वह मनचलों के चंगुल से बचकर भागी। घर आकर घबराई छात्रा ने पूरी घटना परिजनों को बताई। घर वालों के साथ नौचंदी थाने पहुंचकर पुलिस में शिकायत की। पुलिस जब दोनों लड़कों पर मुकदमा लिखने लगी तो थाने में नेताओं के फोन आने शुरू हो गए।
सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया ने बताया कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। नौचंदी थाना प्रभारी ने बताया कि शुभम और शानू के खिलाफ छेड़खानी और धमकी देने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दोनों घर से फरार हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply