Friday, April 19

बेरोजगार और नौजवानों को नौकरियों के नाम पर छल रही सरकार : अनीश

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 07 मार्च (प्र)। मेरठ में पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए अब पसमांदा समाज के लोगों को आगे आना होगा, उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों का वोट लेकर गरीबी का मजाक उड़ाने का काम करती है, उन्होंने कहा कि अब पसमांदा समाज ही ऐसी सरकार को उखाड़ने का काम करेगा।

गत दिवस मेरठ में पसमांदा मुस्लिम समाज के मंडलीय सम्मेलन में पहुंचे सपा के पूर्व मंत्री और पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीश मंसूरी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि उनका मकसद पसमांदा मुस्लिम समाज के लोगों को एक करना है। उन्होंने कहा कि पसमांदा मुस्लिम और दलित व पिछड़ा समाज ही भाजपा को उखाड़ फेंकने का काम करेगा, उन्होंने कहा कि भाजपा पिछड़े वर्ग और दलित समाज के लोगों का खुलेआम उत्पीड़न कर रही है।

ईडी व सीबीआई का सहारा लेकर नेताओं को हताहत कर रही है, उन्होंने कहा कि इंडिया को मजबूत करने के लिए दलित और पिछड़े वर्ग को आगे आना होगा। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नौकरियों के नाम पर भाजपा बेरोजगारों और नौजवानों को छल रही है, पुलिस की भर्ती भाजपा की एक साजिश थी सरकार को नौकरी नहीं देनी थी, नौजवानों के जीवन से खिलवाड़ करना ही भाजपा का काम है।
उन्होंने कहा कि सम्मेलन के माध्यम से वह समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश में नफरत की राजनीति हो रही है, जिसे खत्म करना है और हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई के नारे को फिर से बुलंद करने का काम उनकी सरकार काम कर रही है।

इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि महंगाई बेरोजगारी और विशेष समुदाय पर फर्जी तरीके से किए जा रहे मुकदमों और मदरसे में पढ़ने वाले बच्चों व मदरसे के संचालकों को परेशान करने का काम भी भाजपा कर रही है, उन्होंने आरोप लगाया कि देश के बड़े-बड़े नेता भाजपा की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

लेकिन उन्हें मीडिया दिखाने का साहस नहीं कर रही है उन्होंने कहा कि भाजपा ईडी सीबीआई के इस्तेमाल से नेताओं को हताहत कर रही है जो लोकतंत्र के लिए खतरा है, उन्होंने कहा कि किसी भी नेता के आने जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है, जनता पार्टी के साथ है और जनता इस बार सपा सरकार का खुलकर और दिल से सपोर्ट कर रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply