Saturday, July 13

हरिद्वार : बाथरूम में मृत मिले अपर जिला जज

Pinterest LinkedIn Tumblr +

हरिद्वार 29 सितंबर । लक्सर के एडिशनल जज अरविंद नाथ त्रिपाठी बाथरूम में मृत पाए गए। वह लक्सर में अकेले रहते थे। उनकी पत्नी अल्मोड़ा में एडीजे के पद पर तैनात हैं। मिली जानकारी के मुताबिक गत सुबह घर पर स्टाफ के आने के बाद एडीजे के निधन के पता चला। हरिद्वार में पोस्ट मार्टम किया गया। वे लगभग 42 साल के थे। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर निवासी अरविंद नाथ लक्सर में अपर जिला जज के पद पर तैनात थे। मिली जानकारी के मुताबिक उसी दिन उनकी बेटी का जन्मदिन था। उन्होंने सुबह बेटी से बात भी की। इसके बाद वो कैसे बाथरूम में गिर गए, यह किसी को पता नहीं चला। चूंकि, बाथरूम भीतर से बंद था तो किसी को इसका पता नहीं लग सका। गुरुवार को उन्हें एक कार्यक्रम में शामिल भी होना था। काफी देर तक बाहर नहीं आये तो कर्मचारी की सूचना पर दरवाजा तोड़ा गया। बाथरूम में अरविंद नाथ अचेत अवस्था में पड़े थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अपर जिला जज के आकस्मिक निधन होने से न्यायिक प्रणाली से जुड़े अधिकारियों, अधिवक्ताओं में शोक छा गया। जिला जज सिकंदर कुमार त्यागी, जिलाधिकारी धीराज सिंह, एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल, जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ​विश्व बंधु बाली, लक्सर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास पंवार के साथ अधिवक्ताओं ने शोक जताया है।
लक्सर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास पंवार ने बताया कि आज लक्सर कचहरी में शोक में कार्य बंद रहेगा। उन्होंने कचहरी से जुड़े, बैनामा लेखक, वैंडरों के साथ सभी कर्मचारियों से अपील की है कि शोक सभा में शामिल होकर मृतक जिला अपर जज के लिए श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply