Monday, April 15

एक तरफा प्यार में युवती ने युवक को जिंदा जलाया, मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 06 जनवरी। दिल्ली के वजीराबाद इलाके में एक युवती ने एकतरफा प्यार से परेशान होकर सनकी अब्दुल्ला पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसे युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को हत्या की धारा में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। अभी तक पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक और युवती रिश्ते में भाई-बहन लगते थे। अब्दुल्ला परिवार के साथ दिल्ली के संगम विहार इलाके में रहता था। अब्दुल्ला ई-कॉमर्स कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था। इसी इलाके में अब्दुल्ला के मामा का भी घर है। अब्दुल्ला अपनी ही ममेरी बहन को पसंद करता था। गुरुवार को उसकी ममेरी बहन ने मैसेज करके उसे अपने घर पर बुलाया था, जिस समय अब्दुल्ला घर पहुंचा उस समय घर पर कोई नहीं था। जब अब्दुल्ला मामा के घर पहुंचा तो युवती उसे सोफे पर बैठाकर चाय लाने के बहाने अंदर चली गई। कुछ समय बाद वह बोतल में पेट्रोल लेकर आई और अब्दुल्ला पर छड़कने लगी। इसके बाद उसने माचिस जलाकर आग लगा दी। स्थानीय लोगों ने बुझाई आग आग लगने के बाद अब्दुल्ला तेजी से घर से बाहर निकलकर गली में भागने लगा और कपड़े निकालकर फेंकने लगा, लेकिन उस वक्त तक वह काफी बुरी तरह से झुलस गया था।

स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और पीसीआर को घटना की सूचना दी। फिर गंभीर रूप से झुलसे अब्दुल्ला को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने हत्या की कोशिश में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि शुक्रवार को युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस ने हत्या की धारा जोड़ दी है।
पुलिस ने आशंका जताई है कि एकतरफा प्यार से परेशाना होकर युवती ने घटना को अंजाम दिया है।.फिलहाल पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर अब्दुल्ला के फोन की भी जांच कर रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply