Sunday, June 23

रिठानी में नकाबपोश बदमाश ने बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का ताला तोड़ गल्ला किया साफ, व्यापारियों ने किया हंगामा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 06 अक्टूबर (प्र)। परतापुर थानाक्षेत्र के रिठानी में दिनदहाड़े बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का तोड़कर गल्ले में रखे 1.70 लाख रुपये चोरी कर लिए गए। घटना से गुस्साए व्यापारियों ने हंगामा कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की और जल्द आरोपित को पकड़ने का आश्वासन देकर व्यापारियों को शांत किया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

रिठानी निवासी रोहित बंसल बैंक ऑफ बड़ौदा का ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करते हैं। गत दोपहर 12.52 बजे केंद्र का शटर बाहर से खुला छोड़कर वह बेटी को स्कूल से लेने गए थे। एक बजे उसके दोस्त सुनील भाटी ने फोन पर बताया कि उसकी दुकान खुली पड़ी है। रोहित केंद्र पर पहुंचा तो बाहर का शटर खुला था तभी अंदर जाकर देखा तो शीशे के गेट का ताला टूटा था वहीं गल्ला टूटा था तथा उसमें रखे 1.70 लाख रुपये गायब थे। रोहित ने पुलिस और रिठानी व्यापार संघ के अध्यक्ष सुनील वर्मा को घटना की सूचना दी।

परतापुर पुलिस ने केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो इसमें दोपहर 12.52 बजे पर मुंह पर लाल कपड़ा लपेटे युवक शटर खोलकर शीशे के गेट का ताला तोड़ते हुए अंदर घुसता दिखा। चोर ने पेचकस से गल्ले का ताला तोड़कर रुपये निकाले और जेब में ढूंसकर जाता दिखाई दिया।
पुलिस ने फुटेज कब्जे में ले ली। केंद्र के बाहर का फुटेज नहीं मिलने से यह पता नहीं चल पाया कि चोर पैदल आया था वा किसी वाहन से। पुलिस ने जल्द राजफाश करने आश्वासन दिया है।

Share.

About Author

Leave A Reply