Friday, April 19

सोशल मीडिया एसोसिएशन की बैठक में नये सदस्य बनाने हेतु उपस्थितों में दिखाई दिया जोश, एसएमए क्या है और क्या करेगी तथा कमेटियों के गठन पर हुई चर्चा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 03 जनवरी (प्र)। सोशल मीडिया एसोसिएशन एसएमए के सक्रिय सदस्यों की एक बैठक आज लाला रामानुज दयाल वैश्य बाल सदन के सभाकक्ष में आईएमए के पूर्व यूपी अध्यक्ष काली पलटन मंदिर के अध्यक्ष रहे डा0 एमके बंसल की अध्यक्षता एवं एसएमए के राष्ट्रीय महामंत्री अंकित बिश्नोई के संचालन तथा समाजसेवा के लिए राष्ट्रपति पदक से सम्मानित सरबजीत कपूर सोशल मीडिया एसोसिएशन बाम्बे के अध्यक्ष फिल्म अभिनेता गिरीश थापर रेडक्रास सोसायटी जिला शाखा के पूर्व चेयरमैन अजय मित्तल भाजपा युवा मौर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य केन्द्र सरकार के कई मंत्रालयों की राष्ट्रीय कमेटियों के सदस्य अंकित चौधरी तिलक पुस्तकालय व वाचनालय के सचिव राजनेता चौ0 यशपाल सिंह लाला रामानुज दयाल वैश्य बाल सदन के मंत्री हर्ष वर्धन बिट्टन पूर्व बाल न्यायाधीश रवि महरोत्रा एडवोकेट शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े उधम सिंह नगर से आये नीरज बिश्नोई एक्टर प्रॉडूसर डायरेक्टर लेखक अभिनेता कबीर सिंह आदि की गरिमामय उपस्थिति में लगभग दो घंटे चली बैठक में हुए गहन विचार विमर्श में एसएमए की देश भर में सदस्यता बढ़ाने गांव से लेकर राष्ट्रीय स्तर की कमेटियां गठित करने पर विस्तार से चर्चा हुई।

इस मौके पर संस्थापक रवि कुमार बिश्नोई द्वारा एसएमए सोशल मीडिया एसोसिएशन क्या है ये क्या करती है और क्या करेगी पर अपने संबोधन में विस्तार से चर्चा के साथ साथ गांव कमेटी और राष्ट्रीय कमेटियों में कितने कितने पदाधिकारी और सदस्य होगें की जानकारी देने के साथ ही सभी को बताया कि हर स्तर की कमेटियों में पदाधिकारियों के अतिरिक्त सलाहकार और एसएमए के ब्रांड एम्बेसडर बनाये जाएंगे और शीघ्र ही अब तक बने सदस्यों को बहुत आर्कषक परिचय पत्र वितरित किये जाएंगे। इस मौके पर श्री अंकित चौधरी चौ0 यशपाल सिंह हर्ष वर्धन बिट्टन रवि महरोत्रा एडवोकेट प्रशांत कौशिक कबीर सिंह आदि ने भी अपने विचार रखते हुए एसएमए के हित में साकारात्मक सुझाव दिये। जिनका सभी उपस्थितों ने तालियों की गड़गड़ाहट के बीच स्वागत किया। इस अत्यंत सफल विचार विमर्श बैठक में एके श्रीवास्तव हरस्वरूप शर्मा आदि का विशेष योगदान रहा।

सदस्यों ने आग्रह किया कि जल्द ही सर्वप्रथम नगर जिला और मंडलीय कमेटी का गठन किया जाए। बैठक में सभी सदस्यों ने अपनी सहमति से दस दस नये सदस्य बनाने हेतु फार्म भी प्राप्त किये। और जल्द सदस्य बनाकर भेजने का विश्वास दिलाया।
बैठक में उक्त सदस्य रवि कुमार बिश्नोई नरेन्द्र जैन अंकित बिश्नोई नवीन गोयल गिरीश थापर कबीर सिंह नीरज बिश्नोई प्रदीप जैन दीप चौधरी यशपाल सिंह शरदजीत कपूर अजय मित्तल डा0 महेश बंसल सुरेन्द्र शर्मा अंकित चौधरी शक्ति सिंह एडवोकेट प्रशांत कौशिक अश्वनी कौशिक रवि महरोत्रा एडवोकेट हर्ष वर्धन बिट्टन एडवोकेट आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply