Thursday, June 13

6 फरवरी को आई.टी.आई. साकेत में होगा रोजगार मेले का आयोजन

Pinterest LinkedIn Tumblr +

रुद्रा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, क्षेत्रीय सेवानियोजन कार्यालय, आई.टी.आई. के तत्वाधान में लगाया जाएगा रोजगार मेला

मेरठ 03 फरवरी (प्र)। शास्त्रीनगर, मेरठ स्थित रुद्रा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के मुख्य कार्यालय पर शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें आगामी 6 फरवरी, 2024 को होने वाले रोजगार मेले “दिशा-2024” के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।

रुद्रा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की प्राचार्या डॉ. उर्मिला मोरल एवं राजकीय औद्योगिक संस्थान, साकेत की उप-प्राचार्या डॉ. उपासना ने संयुक्त रूप से बताया कि रुद्रा ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशंस, क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, मेरठ एवं राष्ट्रीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान साकेत, मेरठ के तत्वाधान में संयुक्त रूप से एक रोजगार मेला “दिशा -2024” का आयोजन किया जा रहा है, जिसमे करीब 4000 से ज्यादा रिक्तियों के साथ 50 के करीब नामचीन कंपनीज जिसमे मुख्यत: श्री राम पिस्टंस व रिंग्स लिमिटेड, आइसीआइसीआइ बैंक, एक्सिस बैंक, साता विकास इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, नेशनल टेक्सटाइल, नव भारत फर्टिलाइजर्स लिमिटेड, एस.आर ऑर्गेनिक साइंस, रिलायंस निप्पोन लाइफ इंश्योरेंस, सोनिक कंपोनेंट प्राइवेट लिमिटेड आदि अन्य आएंगी। जोकि हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, आईटीआई, डिप्लोमा, बीटेक, एमबीए, बीबीए, बीए, बीकॉम, के युवाओं को ₹10000 से लेकर ₹35000 तक के वेतनमान पर रोजगार के अवसर प्रदान करेगी। आगे बताया कि यह रोजगार मेला सभी युवाओं के लिए पूर्णतः निशुल्क रहेगा और किसी भी क्षेत्र या कॉलेज का शिक्षित युवा इस रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकता है।

निदेशक डॉ. मनोज शर्मा, प्लेसमेंट हेड श्री प्रवीण शर्मा एवं एकेडमिक कोऑर्डिनेटर संजीत सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि इस रोजगार मेले की तैयारी पूर्ण कर ली गई है विद्यार्थियो की काउंसलिंग की गई तथा उनको सेवायोजन के पोर्टल के बारे में बताने के साथ साथ उनके पंजीकरण भी कराए गए है। रोजगार मेले में करीब 5000 से ज्यादा प्रतिभागियों के आने की संभावना है इसमें प्रतिभाग करने के लिए प्रतिभागी को https://sewayojan.up.nic.in/IEP/registration.aspx पर अपना पंजीकरण कराना होगा, यदि किसी कारण से इस लिंक पर पंजीकरण नहीं होता तो प्रतिभागी मेले के दिन पंजीकरण काउंटर पर अपना पंजीकरण करा कर रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकता है। प्रतिभागी को अपने साथ 3 रिज्यूमे, 3 पासपोर्ट साइज फोटो एवं अपने सभी शैक्षणिक दस्तावेजों की फोटोकॉपी, जिसमें आधार कार्ड अति आवश्यक है, के साथ राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, साकेत में आना होगा, उन्होंने बताया कि इसके अलावा अगर कोई भी प्रतिभागी इस रोजगार मेले से संबंधित किसी भी प्रकार के जानकारी की हासिल करना चाहे तो हेल्पलाइन नंबर 8630286566 एवं 9719597004 पर संपर्क कर सकते हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply