Monday, April 15

केंडियर बाय कल्याण ज्वेलर्स ने मेरठ में खोला नया स्टोर

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 19 फरवरी (प्र)। भारत के अग्रणी ऑनलाइन ज्वेलरी ब्रांडों में से एक केंडियर बाय कल्याण ज्वेलर्स ने मेरठ में अपने नए स्टोर का उद्घाटन आज किया गया । गढ़ रोड पर स्थित केंडियर स्टोर ग्राहकों को चुनने के लिए हीरे और सोने की विशिष्ट ज्वेलरी संग्रह की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेगा।

देश भर में अधिक ग्राहकों तक पहुंचने और उन्हें सुविधाजनक और व्यक्तिगत खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए खोला गया यह स्टोर केंडियर बाय कल्याण ज्वेलर्स की विस्तार योजना का हिस्सा है। केंडियर स्टोर से ग्राहक आभूषणों को देख सकते हैं, आजमा सकते हैं और खरीद सकते हैं। ग्राहक केंडियर की वेबसाइट से ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने घर पर डिलीवरी भी ले सकते हैं। ग्राहक लाइफटाइम एक्सचेंज, आसान रिटर्न, कस्टमाइजेशन, कस्टम ज्वेलरी, वर्चुअल ट्राई ऑन और डीजीआरपी के साथ 10 प्रतिशत पर बुकिंग जैसी विभिन्न सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।
स्टोर खोलने का जश्न एक भव्य उद्घाटन समारोह के साथ मनाया गया, जहां शहर की कई प्रसिद्ध हस्तियों ने अपनी उपस्थिति से इस शुभ अवसर को चार चांद लगा दिए।

इस अवसर पर श्री विवेक गर्ग ने कहा, मेरठ में अपना नया स्टोर खोलकर बहुत खुशी हो रही है मेरठ एक ऐसा शहर है जो अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और गुणवत्तापूर्ण ज्वेलरी की बढ़ती मांग के लिए जाना जाता है। श्री हर्ष गर्ग ने साझा किया, ‘ हम अपने अनूठे और किफायती आभूषण डिजाइनों के साथ मेरठ और आसपास के क्षेत्रों में अपने ग्राहकों की विविध पसंद और प्राथमिकताओं को पूरा करने की उम्मीद करते हैं। हम सभी को हमारे स्टोर पर आने और केंडियर अंतर का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply