Wednesday, May 22

बंधन बैंक के कर्मचारी से हुई 32 हज़ार की लूट का खुलासा, 3 बदमाश गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मीरापुर 05 अक्टूबर। रामराज थाना क्षेत्र के गांव हाशमपुर मीरापुर मार्ग पर 18 सितंबर को हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए रामराज थाना पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लूट का काफी सामान भी बरामद कर लिया है।
रामराज थाने पर प्रेसवार्ता करते हुए एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि 18 सितंबर को रामराज थाना क्षेत्र के गांव हाशमपुर मीरापुर मार्ग पर बंधन बैंक के कर्मचारी से अज्ञात लुटेरों ने 32,450 रुपए की नकदी की लूट कर ली थी तथा उसका सैमसंग कंपनी का टैबलेट व मोर्फाे मशीन लूट कर ले गए थे। उक्त घटना को अंजाम देने वाले तीन लुटेरों को रामराज थाना पुलिस ने बुधवार को जमालपुर नहर पुल से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो लुटेरे फरार हो गए हैं।

पुलिस ने लुटेरों के पास से बंधन बैंक कर्मचारी से लूट गया एक सैमसंग कंपनी का टेबलेट एक मोरफो मशीन-22000 एक तमंचा 315 बोर दो जिंदा कारतूस चाकू तथा घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। पकड़े गए लुटेरों को जेल भेज दिया गया है।
रामराज थाना प्रभारी सीता सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर तीन अभियुक्त को जमालपुर गंग नहर के पास से गिरफ्तार किया गया है, तीनों अभियुक्तों ने हासिमपुर मीरापुर मार्ग पर बंधन बैंक के कर्मचारियों के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था, तीनों बदमाशों के पास से घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल एक सैमसंग टेबलेट एक मोरफो मशीन-22000 नगद एक तमंचा 315 बोर दो जिंदा कारतूस तथा दो चाकू बरामद किए गए हैं।

तीनों अभियुक्तों की पहचान दानिश पुत्र जमशेद निवासी ग्राम बादशाहपुर सिरौली थाना लोनी गाजियाबाद तथा दो अभियुक्त की पहचान राहुल भाटी पुत्र संजय और योगेश पुत्र दाताराम निवासी ग्राम नित्यानंदपुर थाना किठौर जनपद मेरठ के रूप में हुई है।

Share.

About Author

Leave A Reply