Saturday, April 20

मोदी ने अमिताभ से रण उत्सव और स्टैच्यू आफ यूनिटी देखने का किया आग्रह

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 16 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से गुजरात घूमने का आग्रह किया। उन्होंने पोस्ट पर लिखा कि आपको आगामी रण उत्सव और स्टैच्यू आफ यूनिटी देखने चाहिए। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने प्रधानमंत्री मोदी की उत्तराखंड में भगवान शिव के धाम आदि कैलाश और पार्वती कुंड के दौरे की एक तस्वीर देखी। उन्होंने तस्वीर को देख रविवार को एक्स पर पोस्ट किया कि दुखद है कि मैं कभी वहां नहीं जा पाऊंगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने अभिताभ बच्चन के इस ट्वीट को देख जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि आपको कच्छ जाने का चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर लिखा- पार्वती कुंड और जागेश्वर मंदिरों का मेरा दौरा वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाला था। आने वाले हफ्तों में रण उत्सव शुरू हो रहा है। मैं आपसे कच्छ घूमने का आग्रह करूंगा। स्टैच्यू आफ यूनिटी घूमने आपका अभी भी बाकी है।
प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को उत्तराखंड के दौरे गए थे। इस एकदिवसीय दौरे पर उन्होंने आदि कैलाश के दर्शन किए थे। उसके बाद पार्वती कुंड में पूजा की। उन्होंने कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। एक जनसभा को भी संबोधित किया था।

Share.

About Author

Leave A Reply