Friday, March 1

पेट्रोल पंप के बाहर युवक की हुई हत्या का खुलासा, 70 रुपये के विवाद में की थी दोस्त की हत्या

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 13 दिसंबर (प्र)। पल्लवपुरम में पेट्रोल पंप के बाहर हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। खुलासा हुआ कि 70 रुपये के विवाद में दोस्तों ने ही पीटकर हत्या की थी। वारदात में शामिल एक आरोपी अभी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

पल्लवपुरम में 8 दिसंबर की रात को बंटी पुत्र दुर्गा प्रसाद निवासी गांव पावली खास कंकरखेड़ा की हत्या कर दी गई थी। घटना को लेकर बंटी के भाई जोनी ने पल्लवपुरम में मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना के समय बंटी के साथ मौजूद उसके दोस्त संदीप निवासी पावली खास को पावली रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसने अपने साथी बबलू निवासी पावली के साथ मिलकर बंटी की हत्या की थी।

बताया कि उन्होंने एक लोहे का सामान 700 रुपये में बेचा था। तीन सौ रुपये की शराब लाकर तीनों दोस्तों ने पल्लवपुरम पेट्रोल पंप पर पी। बाकी 400 रुपये का बंटवारा किया था। इस दौरान संदीप ने बंटी से उधार लिए 70 रुपये मांगे थे। रुपये न देने पर विवाद हो गया। इसके बाद संदीप ने साथी बबलू के साथ मिलकर बंटी की पत्थर से पीटकर हत्या कर डाली थी। पुलिस अब बंटी की तलाश में लगी है और उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply