Friday, March 1

केक में आग लगाकर रणबीर कपूर बोले ‘जय माता दी’, एक्टर के खिलाफ केस दर्ज

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुंबई 28 दिसंबर। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. क्रिसमस के मौके पर रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ था. कपूर खानदान ने हर साल की तरह क्रिसमस पार्टी रखी थी, जिसमें पूरा परिवार एक छत के नीचे फेस्टिवल को एन्जॉय करता दिखा था. इस दौरान रणबीर कपूर शराब डले केक को आग लगाते नजर आए थे. साथ ही ‘जय माता दी’ बोलते दिखे थे. सोशल मीडिया पर रणबीर के इस वीडियो की काफी आलोचना भी हुई थी. अब एक्टर के खिलाफ एक एडवोकेट ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

एडवोकेट ने इसी वायरल वीडियो के आधार पर कहा है कि जिस तरह से रणबीर शराब डले केक को आग लगा रहे हैं और ‘जय माता दी’ बोल रहे हैं, इससे कई लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. ऐसे में एडवोकेट ने घाटकोपर पुलिस स्टेशन, मुंबई में शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही एडवोकेट ने मांग की है कि एक्टर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो. जो कि सेक्शन 295ए (जानबूझकर किसी क्लास की रिलीजियस फीलिंग्स का अपमान करके उसकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना), 298 (धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए जानबूझकर किसी शब्द का इस्तेमाल करना), 500 (मानहानि) और 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) के अंतरगत एफआईआर दर्ज होनी चाहिए. हालांकि, अबतक इसपर कोई अपडेट नहीं आया है और न ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

बता दें कि कपूर खानदान ने हर साल क्रिसमस बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है. इस बार तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने क्रिसमस के मौके पर अपनी बेटी राहा कपूर का फेस रिवील किया. मीडिया से उन्हें रूबरू कराया. राहा हाल ही में एक साल की हुई हैं. पर तब भी दोनों ने इनका फेस रिवील नहीं किया था. क्रिसमस और नए साल के मौके पर इन्होंने ऐसा किया.

Share.

About Author

Leave A Reply