Monday, May 20

बर्तन व्यापारी के घर करोड़ों की डकैती, 5-6 बोरे में भरकर ले गए सोना- चांदी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बाराबंकी 19 दिसंबर। बाराबंकी में बर्तन कारोबारी के घर करोड़ों की डकैती डाली गई। हथियारों से लैस बदमाशों ने व्यापारी के पूरे परिवार को बंधक बनाया। उनकी बहन के गले में फंदा डालकर कारोबारी से कहा जहां भी सोना चांदी और कैश रखा हो बता दो नहीं तो बहन को फंदे पर लटकाकर मार देंगे। इसके बाद घर में 3 घंटे तक लूटपाट की। इसके बाद पांच- छह बोरों में सोना- चांदी, कैश और बाकी सामान भरकर फरार हो गए। पुलिस को जैसे ही चोरी की सूचना मिली तो पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया।

यह घटना बाराबंकी में कुर्सी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कस्बा टिकैतगंज की है। लूटपाट करने के बाद पांचों बदमाश इनोवा गाड़ी से फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता कारोबारी ने पड़ोसियों को सूचना दी तब जा करके पड़ोसियों ने बंधन मुक्त कराया। बताया जा रहा है कि बर्तन व्यापारी सोने- चांदी को गिरवी रखकर ब्याज पर पैसे देता था। बर्तन व्यापारी शिव कुमार निगम ने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है और बदमाश को पकड़ने में जुट गए है।

व्यापारी के मुताबिक बदमाशों ने उन्हें गले में रस्सी बांधकर ड्रम के ऊपर खड़ा कर दिया। साथ ही धमकी दी कि अगर शोर मचाया तो ड्रम हटाकर तुमको फंदे से लटकाकर मार देंगे। व्यापारी के मुताबिक बदमाशों ने पूरे घर का चप्पा-चप्पा छान मारा और सारा सामान लेकर फरार हो गये हैं। वहीं पड़ोसियों के मुताबिक हथियारबंद बदमाश घर के अंदर से पांच-छह बोरों में सामन भरकर इनोवा गाड़ी से भागे हैं। हालांकि कुल कितने की लूट हुई है, इस बारे में कोई सही से नहीं बता पा  रहा है।

Share.

About Author

Leave A Reply