Sunday, June 23

पठान को लेकर शाहरुख खान को मिली धमकियां, महाराष्ट्र सरकार ने दी ‘वाई श्रेणी की सुरक्षा’

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुंबई 09 अक्टूबर। शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्मल जवान को लेकर सुर्खियों में बने हैं। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। अभी भी यह फिल्म लगातार कमाई की ओर जुटी हुई है। जवान ने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। कुछ ऐसा ही किंग खान की फिल्म पठान ने भी किया था। इस साल रिलीज हुईं अभिनेता की दोनों फिल्में जबरदस्त रही हैं। अब हर किसी को अभिनेता की फिल्म डंकी का बेसब्री से इंतजार है, जो कि इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। बता दें पठान को लेकर शाहरुख खान को बहुत धमकियां मिली थीं। जिसके बाद अब बादशाह की सिक्योरिटी की एकबार फिर से चर्चा हो रही है। मिली धमकियों के चलते एसआरके को ‘वाई श्रेणी की सुरक्षा’ दी गई है।

दरअसल किंग खान को फिल्म पठान के दौरान मिल रहीं धमकियों के कारण महाराष्ट्र सरकार ने SRK की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया है। खबरों के अनुसार शाहरुख खान को सरकार ने Y+ सिक्योरिटी की सुरक्षा प्रदान की है। बता दें कि शाहरुख खान को इसके पहले दो पुलिस कांस्टेबल की सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। इसके अलावा उनके साथ उनके खुद के पर्सनल बॉडीगार्ड भी उनकी सुरक्षा के लिए मौजूद रहते थे।

बता दें कि वाई प्लस कैटेगरी सिक्योरिटी में शाहरुख खान को 11 पर्सनल सिक्योरिटी स्टाफ मिलेंगे, जिसमें छह कमांडो, चार पुलिस कर्मचारी और एक ट्रैफिक क्लियर करने वाली गाड़ी शामिल रहेगी। ये सब MP-5 मशीन गन, AK-47 ऑसोल्ट राइफल और ग्लोक पिस्टल से लैस होंगे। इसके साथ-साथ सूत्रों ने यह भी बताया की शाहरुख खान की सुरक्षा के अलावा उनके घर चार मुंबई पुलिस के जांबाज चौबीस घंटे उनकी सुरक्षा के लिए पहरा देंगे। वह शाहरुख खान के घर मन्नत के आस-पास से निकल रहे लोगों पर भी नजर रखेंगे। हालांकि यह सिक्योरिटी शाहरुख खान को मुफ्त में नहीं मिलेगी और यह किंग खान के साथ तब तक रहेगी, जब तक कमेटी दोबारा से इस खतरे का रिव्यू नहीं कर लेती है।

Share.

About Author

Leave A Reply