Sunday, May 19

यूएस में जालौन के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की परिवार सहित संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

जालौन 06 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के जालौन के रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अमेरिका में अपने परिवार के साथ रहता था. परिवार में पति-पत्नि और दो बच्चे थे. सभी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. यूएस के न्यू जर्सी शहर में रहने वाले जालौन के सॉफ्टवेयर इंजीनियर उसकी पत्नी और दो बच्चों के मकान में शव मिले. संदिग्ध हालात में पति-पत्नी, दस वर्षीय बेटे और सात वर्षीय बेटी की मौत हो गई. गुरुवार को मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक सॉफ्टवेयर इंजीनियर तेज प्रताप सिंह उरई कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर के रहने वाले थे. उन्होंने कानपुर आईआईटी से बीटेक की पढ़ाई की थी. सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनने के बाद उन्होंने मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब की. 2009 में तेज प्रताप की अमेरिका की कंपनी में नौकरी लग गई. इसके बाद वह पत्नी सोनल के साथ अमेरिका चले गए. दोनों ने वहां घर भी खरीद लिया था. 2013 में सोनल ने बेटे आयुष को जन्म दिया. इसके तीन साल बाद सोनल ने बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम एमी रखा गया.

बताया जा रहा है बुधवार को तेज प्रताप के घर में कोई हलचल न होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को चारों से शव बरामद हुए. पूरे परिवार की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. गुरुवार को इस घटना की सूचना उरई में तेज प्रताप के परिजनों को दी गई. बेटे, बहू और बच्चों की मौत की खबर मिलते ही परिजनों समेत पूरे इलाके में कोहराम मच गया.

Share.

About Author

Leave A Reply