Thursday, June 13

सरधना-कंकरखेड़ा मार्ग पर तेज रफ्तार ब्रेजा थ्री व्हीलर से टकराई, आठ लोग गंभीर रूप से घायल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 03 अक्टूबर (प्र)। सरधना-कंकरखेड़ा मार्ग पर गत दिवस एक ओवर स्पीड ब्रेजा कार कैंट क्षेत्र में सामने से आ रहे थ्री व्हीलर से टकरा गई। जिसमें थ्री व्हीलर में चालक समेत एक ही परिवार की आठ सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई। उधर ब्रेजा कार का चालक की साइड का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। उधर मार्ग से होकर गुजर रहे लोगों ने थ्रीव्हीलर से घायलों को बाहर निकाला ओर उन्हें निकट के अस्पताल भिजवाया। उधर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उक्त ब्रेजा कार व थ्री व्हीलर को कब्जे में लिया।

गत दिवस एक सफेद रंग की पंजाब नंबर की ब्रेजा कार मेरठ की तरफ से सरधना की तरफ को जा रही थी। उधर कंकरखेड़ा की तरफ से थ्री व्हीलर बेगमपुल की तरफ को जा रहा था। जिसमें थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के एक ही परिवार की चालक समेत आठ सवारी बैठी हुई थी। जिसमें ओवर स्पीड ब्रेजा कार दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में थ्री व्हीलर से जा टकराई। जिसमें दोनों की आमने-सामने की जोरदार भिडंÞत से दोनों वाहनों में काफी नुकसान हुआ।

उधर थ्री व्हीलर में सवार महिला समेत आठ सवारी घायल हो गए। जिसमें इस दौरान मार्ग पर भयंकर जाम लग गया। मार्ग से होकर गुजर रहे लोगों ने घायलों को थ्री व्हीलर से बाहर निकाला और निकट अस्पताल भिजवाया। जिसमें कई लोगों के हाथ एवं पैर में चोट गई। इस दौरान पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायलों से बातचीत की। समाचार लिखे जाने तक मामले में थाने पर कोई तहरीर नहीं दी गई।

Share.

About Author

Leave A Reply