Saturday, April 13

कवयित्री अनामिका की फेक आईडी बनाकर फैलाई अश्लीलता, आरोपी गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 05 अक्टूबर (प्र)। मेरठ की मशहूर कवयित्री अनामिका अंबर के साथ ऑनलाइन अश्लील बातें करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मुकेश बंसल ने कवयित्री के नाम से फेक आईडी बनाने के बाद उनसे जुड़ी महिलाओं और रिश्तेदारों को भी अश्लील मैसेज भेजे थे।

कवयित्री की शिकायत पर रेलवे रोड थाना पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे फेमस महिलाओं से टाइम-पास करना अच्छा लगता है और उसे पुलिस और कानून का भी कोई खौफ नहीं है।

कवयित्री अनामिका अंबर ने कहा कि उनके नाम से एक फेक आईडी बनाई गई थी। इस आईडी से आरोपी ने मुझसे जुड़ी हुई महिलाओं को मैसेंजर पर चैट करने के बाद उनको अश्लील मैसेज भेजा। मेरी कई महिला मित्रों, रिश्तेदारों ने मुझे बताया कि मेरे नाम से अश्लील कंटेंट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैलाया जा रहा है। इसके बाद जब मैंने चैक किया तो पता चला कि किसी ने मेरे नाम से फेक आईडी बनाकर ये सब किया है। मेरी छवि को खराब किया जा रहा था। इसके बाद मैंने सदर थाना पुलिस में फेक आईडी के जरिए मेरी छवि खराब करने की शिकायत की थी।

अनामिका ने कहा कि जब मुझे पता चला कि आरोपी बीएससी पास और पढ़ा लिखा युवक है तो मैंने उसे बहुत समझाने की कोशिश भी की। मैंने कहा कि ये सब गंदी हरकतें मत करो अगर पुलिस ने पकड़ लिया तो भविष्य खराब हो जाएगा। लेकिन समझाने के बाद भी आरोपी नहीं माना। लगातार फेक आईडी से मेरी महिला मित्रों को गलत पोस्ट भेजता करता रहा। इन हरकतों से मेरी फ्रेंड्स, फैमिली, रिलेटिव्स को बहुत दिक्कत हुई। मेरे कई जानने वाले लोगों ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी बंद कर दिया।
कवयित्री की तरफ से मेरठ के थाना सदर बाजार में अपने नाम की फेक आईडी बनाकर उससे अश्लील कंटेंट वायरल करने की शिकायत की गई थी। कंप्लेन पर रेलवे रोड थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। पुलिस ने आज आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी का नाम मयूर बंसल, पुत्र राकेश बंसल है। जो 31 साल का है और खरखोदा थाना क्षेत्र मेरठ का रहने वाला है।

Share.

About Author

Leave A Reply