Wednesday, May 22

‘द केक फैक्ट्री’ ने मनाई 14वीं वर्षगांठ, राष्ट्रपिता को समर्पित किया दिवस

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 03 अक्टूबर (प्र)। स्वादिष्ट और गुणवत्तापूर्ण बेकरी प्रोडक्ट के जरिये प्रसिद्धि हासिल करने वाले प्रख्यात ब्रांड ‘द केक फैक्ट्री’ ने अपनी 14वीं वर्षगांठ धूमधाम से मनायी। इस विशेष दिवस को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को समर्पित करते हुए ‘द केक फैक्ट्री’ ने सभी से स्वच्छता को अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाने की अपील की।
स्वादिष्ट, गुणवत्तापूर्ण और पौष्टिक व्यंजनों से बेकरी व्यवसाय को नयी पहचान देने वाले ‘द केक फैक्ट्री’ ने अपनी 14वीं वर्षगांठ के अवसर पर बांबे बाजार स्थित ‘केक फैक्ट्री कैफे एंड रेस्टोरेंट’ में भव्य समारोह का आयोजन किया। गणमान्य लोगों की उपस्थिति में वर्षगांठ को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को समर्पित किया गया। केक से ही बनायी गयी महात्मा गांधी जी की छवि के समक्ष एक अन्य केक को काटकर 14वर्ष में मिली सफलता की खुशियां मनाई गयीं।

‘द केक फैक्ट्री’ की संचालिका गरिमा मित्तल ने बताया की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के प्रेरणादायक स्वच्छता संदेश को ‘द केक फैक्ट्री’ ने अपने कार्यशैली में पूर्ण रूप से अपनाया है। हमारे यहां बनने वाले बेकरी प्रोडक्ट को बनाते हुए स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा जाता है। यहां आने वाले ग्राहको को लजीज व्यंजन परोसने से लेकर पैकिंग तक में स्वच्छता के नियमों का पूर्णतः पालन किया जाता है। हमारे यहां निर्मित व्यंजन न केवल स्वादिष्ट होते हैं बल्कि वह स्वच्छ वातावरण में बनाये जाने के कारण शुद्धता का अनुभव भी कराते हैं।
संचालिका गरिमा मित्तल ने बताया की गुणवत्ता को ध्यान मेें रखकर बनाए गये लजीज और पौष्टिक व्यंजन ही ‘द केक फैक्ट्री’ की विशेषता है। अपने ग्राहकों के स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए ‘द केक फैक्ट्री’ में निर्मित बेकरी प्रोडक्ट में किसी भी प्रकार के केमिकल को उपयोग में नहीं लाया जाता। ‘द केक फैक्ट्री’ की 14वीं वर्षगांठ पर आये सभी अतिथिगणों व ग्राहकों ने परोसे गये लजीज व्यंजनों की बहुत प्रशंसा की।

प्रोफेशनल एप्रोच ने बनाया ‘द केक फैक्ट्री’ को ब्रांड
‘द केक फैक्ट्री’ की संचालिका गरिमा मित्तल ने वर्ष 2001 में टाम्पा, फ़्लोरिडा से विल्टन पेस्ट्री कोर्स करने के बाद गरिमा मित्तल ने वर्ष 2009 में ललित होटल, नई दिल्ली से एंटरप्रेन्योर बेकरी कोर्स किया। अक्टूबर 2009 में मेरठ के पॉश एरिया साकेत में ‘द केक फैक्ट्री’ बेकरी आउटलेट खोलकर गरिमा मित्तल ने अपने सपनों को धरातल पर लाने की शुरूआत की। उनके बनाए स्वादिष्ट, गुणवत्तापूर्ण और पौष्टिक बेकरी प्रोडक्ट के लजीज स्वाद कोे लोगों को बेहद पसंद किया और देखते ही देखते ‘द केक फैक्ट्री’ ब्रांड के रूप में स्थापित हो गया। नवंबर 2015 में बांबे बाजार, मेरठ में ‘केक फैक्ट्री कैफे एंड रेस्टोरेंट’ की शुरूआत की गयी जो आज अपनी पहचान बना चुका है। इसके बाद नोएडा के सेक्टर 104 मार्केट में ‘क्रम्बॅल बेकरी एंड कैफे’ की शुरूआत की जा चुकी है। बेकरी कारोबार को व्यावसायिक रूप से संचालित कर गरिमा मित्तल ने ‘द केक फैक्ट्री’ आज एक ब्रांड के रूप में स्थापित कर दिया है। मेरठ के साथ अनेक जिलों के लोग भी ‘द केक फैक्ट्री’ के लजीज बेकरी प्रोडक्ट का लजीज स्वाद चखने के लिये आउटलेट आते हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply