Tuesday, June 18

युवकों से बचकर भागी किशोरी ट्रक में जाती दिखी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 25 नवंबर (प्र)। लोहिया नगर से लापता किशोरी की आखिरी लोकेशन पुलिस को किठौर में मिली है। किशोरी एक ट्रक से लिफ्ट लेकर किठौर तक पहुंची और वहीं उतर गयी। इस बात का खुलासा उस ट्रक चालक ने किया है, जिसके ट्रक में किशोरी बैठते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। किशोरी के परिवार में दहशत है। लोहिया नगर के जाहिदपुर बढ़ेरा की 14 वर्षीय किशोरी बुधवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। सीसीटीवी में किशोरी रात दो बजे सड़क पर दौड़ती दिखी और उसका तीन युवक पीछा कर रहे थे। कुछ ही क्षण बाद तीनों युवक तो लौटते दिखे लेकिन किशोरी का पता नहीं चला। परिजनों ने तीनों युवकों पर ही अपहरण का आरोप लगाया था। पुलिस ने 50 से ज्यादा कैमरे खंगाले। पुलिस किशोरी की आखिरी लोकेशन किठौर मान रही है।

ट्रक से लिफ्ट लेकर पहुंची किठौर
सीसीटीवी कैमरे में अपहत किशोरी ट्रक को रुकवाती दिख रही है। वह ट्रक में बैठे व्यक्ति से बात करती और फिर उसमें सवार हो जाती है। पुलिस ने ट्रक का नंबर ट्रेस किया तो वह किठौर का निकला। सुबह उससे संपर्क किया गया। ट्रक सवार व्यक्ति ने इस बात की पुष्टि की। उसने बताया कि किशोरी ने किठौर तक की लिफ्ट मांगी थी। उन्हें भी किठौर जाना था, इसलिए उसे ट्रक में चढ़ा लिया। यहां आकर वह ट्रक से उतर गयी और हापुड़ रोड की तरफ चली गई।

देहात में सीसीटीवी कैमरा न होना मुसीबत
पुलिस छानबीन सीसीटीवी कैमरों पर निर्भर रही है। इसीलिए शहरी क्षेत्र में लगातार सीसीटीवी कैमरों की संख्या में इजाफा हो रहा है। देहात के लोगों में सीसीटीवी कैमरों के प्रति जागरुकता नहीं है। यही वजह है कि इस मामले में पुलिस थोड़ा पिछड़ रही है। सीओ कोतवाली अमित कुमार राय का कहना है कि देहात में सीसीटीवी कैमरे काफी कम मिले हैं। किठौर में जिस जगह आखिरी बार किशोरी दिखी, उसके बाद दूर दूर तक कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं मिला है।

Share.

About Author

Leave A Reply