Monday, February 26

तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

हरदोई 31 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के हरदोई में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर बिल्हौर कटरा हाईवे पर खम्हरिया गांव के पास सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गई. वाहन की रफ़्तार इतनी तेज थी कि पेड़ से टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को काटकर शवों को निकाला. मृतकों में पिता, पुत्र और चार साल का मासूम पोता शामिल है. सभी एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

हादसा खम्हरिया गांव के पास बिल्हौर कटरा हाईवे पर हुआ. कार रूपापुर से सवायजपुर की तरफ जा रही थी. बताया जा रहा है कि कार पहले एक पुलिया से हल्की टकराई, जिससे वह पूरी तरह अनियंत्रित हो गई. इसके बाद कार सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गई. घटना की सूचना पाकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कार में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए.मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसेगाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकाला.

पुलिस के मुताबिक, मृतक पचदेवरा थाने के बारा कांठ गोटिया गांव के रहने हैं. पुलिस ने बताया कि होशियार (55 ) का एक पुत्र सांडी थाने के नयागांव में रहता है, जिसके एक सप्ताह पहले बेटी हुई थी. बेटी के जन्म पर एक समारोह आयोजित किया गया था, इसी में शामिल होने के लिए होशियार अपने पुत्र मुकेश (30 ) चार साल के पोते बल्लू ,भतीजे मनोज (30 ) और चचेरे भाई राजाराम (60 ) के साथ जाइलो कार से जा रहा था. कार को मुकेश चला रहा था, लेकिन रास्ते में यह सड़क हादसा हो गया. पुलिस के मुताबिक, वाहन चालक के पास मिले मोबाइल से सभी की शिनाख्त संभव हो पाई. मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे एसपी और प्रशासनिक अधिकारियों ने सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Share.

About Author

Leave A Reply