Saturday, February 24

भूतेश्वर मंदिर में दानपात्र का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मोदीपुरम, 25 अक्टूबर (प्र)। पल्लवपुरम फेस वन स्थित प्राचीन भूतेश्वर महादेव मंदिर का दानपात्र का ताला तोड़कर हजारों की चोरी व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया गया। मंगलवार को मंदिर पहुंचे लोगों को चोरी की जानकारी हुई। सूचना पर मंदिर समिति के लोग और भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। भाजपाइयों ने थाने पहुंचकर जल्द घटना के खुलासे की मांग की।

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के फेस वन स्थित भूतेश्वर मंदिर में सोमवार देर रात चोरों ने मंदिर के अंदर रखे दानपात्र से हजारों की चोरी व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। जानकारी मिलने पर भाजपा के जिला मंत्री एडवोकेट गौरव मलिक पहुंचे और अन्य कार्यकर्ताओं को भी जानकारी दी। मंदिर समिति की मुख्य संरक्षक रेणु शाह के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गए।

भाजपा कार्यकर्ता व मंदिर समिति के पदाधिकारी गौरव मलिक पल्लवपुरम थाने पर पहुंचे और थाना प्रभारी राजेश कांबोज से धार्मिक स्थल में हो रही चोरियों को लेकर रोष जताया। थाना प्रभारी ने राजेश कांबोज ने जल्द चोरियों की घटना को खोलने व चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया। समिति पदाधिकारियों ने थाने पर तहरीर दी। इस मौके पर वीरेंद्र त्यागी, जयपाल मलिक, रामकुमार, कुसुम, सीमा, चंपा, संगीता, आरती, पुष्पा आदि मौजूद रहे।

 

Share.

About Author

Leave A Reply