Saturday, July 20

सड़क हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

लहरपुर (सीतापुर) 25 दिसंबर। सीतापुर में बीती देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में चीख पुकार मच गई। यहां बाइक सवार युवकों को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के ग्राम खानपुर सादात निवासी आजाद (18) वर्ष पुत्र मो.रफीक अपने दोस्त रियाजुद्दीन (25) वर्ष पुत्र अलामुद्दीन और सुहेल (19) वर्ष पुत्र छोटू के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर बाजार घूमने निकले थे। बताया जाता है रविवार की देर रात घर वापस आते समय लहरपुर-बिसवां मार्ग पर ग्राम रुढा भवनाथपुर के निकट बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी।

इस दर्दनाक हादसे में तीनों दोस्त लहूलुहान होकर बेहोश हो गए। स्थानीय राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलो को सीएचसी लहरपुर भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों दोस्तों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों अपनो के खोने से बदहवास है। पुलिस ने शवों के पंचायतनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने बताया बाइक को कब्जे में लेकर हादसे में शामिल अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply