Sunday, June 23

बेकाबू स्कार्पियो ने ट्रैवल एजेंसी मालिक की कार को मारी टक्कर, पत्नी पर कार चढ़ाने का प्रयास

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 27 दिसंबर (प्र)। आबूलेन पर चौपहिया वाहनों से अराजकता बेरोकटोक जारी है। मंगलवार को हुंडई शोरूम के पास बेकाबू स्कार्पियो ने ट्रैवल एजेंसी मालिक की कार को टक्कर मार दी पत्नी ने रोकने का प्रयास किया तो आरोपित ने उनके ऊपर स्कार्पियो चढ़ाने का प्रयास किया महिला साइड में हो गई, वरना अनहोनी हो सकती थे ट्रैवल एजेंसी स्वामी को दिल्ली के कमिश्नर से जान पहचान है। उनकी सिफारिश पर सदर बाजार थाने में 279, 427 धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

कंकरखेड़ा के नंगलाताशी स्थित वैष्णोधाम कालोनी में ऋषभ आत्रिश का परिवार रहता है। उनकी दिल्ली और मेरठ में ट्रैवल एजेंसी है। फिलहाल ऋषभ आत्रिश दिल्ली में रहते हैं। ऋषभ कार में सवार होकर पत्नी के साथ आबूलेन में खरीदारी करने गए थे। हुंडई शोरूम के पास पार्किंग में कार खड़ी कर दी खरीदारी करने के बाद कार लेने जा रहे थे। तभी सामने से आ रही गाजियाबाद नंबर की स्कार्पियो ने उनकी कार को टक्कर मार दी। तभी ऋषभ की पत्नी ने स्कार्पियो को रोकने का प्रयास किया।

आरोप है कि युवकों ने महिला के ऊपर स्कापियों चढ़ाने का प्रयास किया। ऋषभ ने बताया कि हादसे के बाद सदर बाजार थाने में तहरीर देकर दिल्ली आ गए थे उसके बाद उन्होंने अपने दोस्त के रिश्तेदार दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को पूरा घटनाक्रम बताया तब उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी शशांक द्विवेदी ने बताया कि स्कार्पियो के नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। चौकी इंचार्ज के अवकाश पर चले जाने की वजह से अभी तक स्कार्पियो के बारे में जानकारी नहीं जुटाई जा सकी है। उनके आने के बाद कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply