Saturday, July 20

लोडर पलटने से 30 श्रद्धालु घायल, मध्य प्रदेश के देवी मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे

Pinterest LinkedIn Tumblr +

हमीरपुर 11 अक्टूबर । उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में आज तीन दर्जन से अधिक श्रद्धालुओं से भरी लोडर डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई। इससे तीस से ज्यादा महिलाएं और पुरुष घायल हो गए। हादसे के बाद वहां श्रद्धालुओं में चीखपुकार मच गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को एंबुलेंस और अन्य वाहनों से सरकारी अस्पताल भिजवाया। जहां हालत गंभीर होने पर करीब 6 लोगों घायलों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

हमीरपुर जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के टोला रावत गांव से तीस से ज्यादा लोग बुधवार को एक लोडर में सवार होकर एमपी के चिरवारी गांव में पथरिया माता मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे। तभी राठ-महोबा मार्ग पर गिरवर गांव के निकट तेज रफ्तार लोडर बेकाबू हो गया और सड़क के बीच डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे की जानकारी मिलते ही गांव के लोग बड़ी संख्या में मौके पर एकत्र हो गए। पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को आननफानन इलाज के लिए राठ के सरकारी अस्पताल भिजवाया।

सूचना पाते ही तहसीलदार राजकुमार गुप्ता, मझगवां थाना प्रभारी अजीत कुमार सिंह और कोतवाली प्रभारी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचकर घायलों का इलाज करने के निर्देश दिया। घायलों ने बताया कि लोडर काफी स्पीड में था, जिस पर चालक ने अपना संतुलन खो दिया और लोडर डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गया।

Share.

About Author

Leave A Reply