Saturday, July 13

60 वर्षीय पुजारी ने 2 साल की मासूम बच्ची से किया दुष्कर्म, घर में बंद करके हुआ फरार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बाराबंकी 08 नवंबर। यूपी बाराबंकी से दुष्कर्म से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने सिर्फ इंसानियत को ही नहीं बल्कि एक वर्ग को शर्मसार कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार, यूपी के बाराबंकी में शहर कोतवाली क्षेत्र में 2 साल की मासूम के साथ पड़ोस में रहने वाले 60 साल के बुजुर्ग पुजारी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले को लेकर दर्ज हुई शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि मंगलवार को बताया कि बाराबंकी के कस्बे के एक मोहल्ले में बीते सोमवार की शाम को दो साल की मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, उसी दौरान गांव में पंडिताई करने वाला पुजारी अशोक कुमार गोस्वामी उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और फिर मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
पुलिस ने बताया कि आरोपी पुजारी मामले में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मासूम के परिवार के लोगों ने खून से लथपथ बच्ची का शोर सुना तो उसे लेकर अस्पताल गए और इलाज के लिए भर्ती कराया। परिवार की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पुजारी की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार, घटना के दिन जब देर तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिवारवाले बहुत परेशान हो गए और उसे गांव में तलाशने के लिए निकल पड़े। इसी दौरान मासूम बच्ची की आवाज उन्हें आरोपी पुजारी के घर से सुनाई दी। परिवार के लोग कड़ी मशक्कत के बाद घर में दाखिल हुए, जहां बच्ची उन्हें खून से लथपथ हालत में मिली। मामले में पीड़ित बच्ची के परिजनों ने नगर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। इस बड़ी वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी अपनी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि वारदात के चंद घंटों बाद ही आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया।

Share.

About Author

Leave A Reply