Saturday, June 22

मेरठ से आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के 96 विद्यार्थियों ने नीट में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 06 जून (वि) टेस्ट प्रिपरेटरी सर्विसेज में मार्केट लीडर, आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) ने नीट यूजी 2024 परीक्षा में अपने बेहतरीन परिणामों की घोषणा की है।

मेरठ से संस्थान के 96 विद्यार्थियों ने इस परीक्षा में 600 या उससे ज्यादा अंकों के साथ सफलता प्राप्त की है। यह उल्लेखनीय उपलब्धि उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण, और एईएसएल द्वारा दी जाने वाली उच्च गुणवत्ता की कोचिंग का प्रमाण है। इन परिणामों की घोषणा नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) द्वारा की गई। संस्थान से 700 से ज्यादा अंक पाने वाले 5 विलक्षण विद्यार्थियों में अक्षत वर्मा, ऑल इंडिया रैंक 589 ने 710 अंकय आराध्या, ऑल इंडिया रैंक 708 ने 710 अंकय देव्यांश गुप्ता, ऑल इंडिया रैंक 913 ने 705 अंकय कृतिका गर्ग, ऑल इंडिया रैंक 1,118 ने 705 अंक और ऋषि पाहवा, ऑल इंडिया रैंक 1,176 ने 705 अंक प्राप्त किए।

इन विद्यार्थियों ने विश्व की सबसे कठिन प्रतियोगी परीक्षाओं में से एक, नीट की तैयारी के लिए एईएसएल के क्लासरूम प्रोग्राम में प्रवेश लिया था। इन विद्यार्थियों ने अपनी इस असाधारण सफलता का श्रेय कॉन्सेप्ट्स की गहरी समझ और अध्ययन की अनुशासित दिनचर्या के कठोर अनुपालन को दिया। विद्यार्थियों ने कहा, ‘‘हम आकाश के आभारी हैं, जिन्होंने हमें इन दोनों में मदद दी। एईएसएल द्वारा दी गई अध्ययन सामग्री और कोचिंग से हमें विभिन्न विषयों के कॉन्सेप्ट्स को बहुत कम समय में समझने में मदद मिली।’’

Share.

About Author

Leave A Reply