Wednesday, October 16

प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका का गला रेता, फिर ढाई साल के मासूम की हत्या कर शव दफनाया

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 14 अक्टूबर (प्र)। मेरठ में प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के ढाई साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश को गन्ने के खेत में दबा दिया। प्रेमी ने एक दिन पहले प्रेमिका को खेत में मिलने बुलाया। इसके बाद धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। खून बहता गला लेकर महिला किसी तरह जान बचाकर वहां से भागी। लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं महिला के हाथ में उसका ढाई साल का बेटा था। जिसे आरोपी ने छीन लिया। सोमवार सुबह बच्चे की लाश गन्ने के खेत में दबी मिली है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

नरहैड़ा गांव निवासी नजराना की शादी लगभग 10 साल पहले काशी गांव परतापुर मेरठ के रहने वाले निजाम से हुई थी। दोनों के 2 बेटे हैं। निजाम पंजाब में कपड़े का काम करता है। नजराना मेरठ में बच्चों के साथ अकेली रहती है। नजराना के पिता हमीद ने बताया कि पिछले 4 दिनों से नजराना दोनों बच्चों के साथ हमारे यहां अपने मायके नरहैड़ा आई थी। रविवार को नजराना बड़े बेटे को यहीं घर छोड़कर छोटे बेटे को लेकर काशी गांव ससुराल गई थी। उसने कहा कि वो घर से बच्चों के कपड़े लेने जा रही है। ये कहकर नजराना छोटे बेटे को लेकर परतापुर चली गई। फिर शाम को पुलिस ने फोन कर बताया कि तुम्हारी बेटी मेडिकल अस्पताल में भर्ती है उसके गले में किसी ने चाकू मार दिया है। हम अस्पताल पहुंचे जहां वो भर्ती थी। पता चला कि बच्चा गायब है। इसके बाद पुलिस बच्चे को तलाश रही थी। बड़ा बेटा नाना के पास होने के कारण बच गया।

इशारों में नजराना ने अपने भाइयों को बताया कि तीन आरोपी थे जिन्होंने उसके ऊपर हमला किया और गर्दन पर चाकू से वार किया था। नजराना कुछ बोल नहीं रही, गले में वोकल कॉर्ड यानि आवाज की नस कट गई है।

हमीद ने बताया कि आरोपी का नाम तालिम है। आरोपी भी काशी गांव का रहने वाला है जो बेटी के सामने वाले मकान में रहता है। हामिद ने कहा कि तालिम की दामाद के परिवार से रंजिश चली आ रही है। प्रेमप्रसंग था या नहीं मैं नहीं कह सकता लेकिन दोनों परिवारों में रंजिश है। पुलिस रविवार से ही बच्चे को तलाश रही थी। सोमवार सुबह 5 बजे पुलिस ने पहले आरोपी तालिम को अरेस्ट किया। पूछताछ में तालिम ने बताया कि बच्चे की लाश गन्ने के खेत में दबी है। जहां से पुलिस ने लाश बरामद कर घरवालों को सौंप दी है।

वहीं पूरे मामले में परतापुर थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, बच्चे की बॉडी मिली है मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply