Sunday, April 14

अभिनेत्री जया प्रदा के खिलाफ जारी हुआ एक और गैर जमानती वारंट

Pinterest LinkedIn Tumblr +

रामपुर 06 दिसंबर। फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ रामपुर की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट ने एक और गैर जमानती वारंट जारी किया है. इससे पहले भी एक अन्य मामले में पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ 4 बार गैर जमानती वारंट जारी हो चुके हैं. इसके बावजूद वह अदालत में हाजिर नहीं हुई हैं. अदालत ने अगली तारीख 11 दिसंबर तय की है.

यह वारंट रामपुर के कैमरी थाना क्षेत्र में साल 2019 में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर चल रहे एक मुकदमे में हाजिर न होने के चलते जारी किया गया. जयाप्रदा ने 2019 में रामपुर से भाजपा के टिकिट पर चुनाव लड़ा था लेकिन वह चुनाव हार गयीं थीं और सपा नेता आज़म खान चुनाव जीते थे जो आजकल सीतापुर जेल में सजा काट रहे हैं.

जयाप्रदा इससे पहले दो बार सपा के टिकिट पर रामपुर से लोक सभा सीट से चुनाव जीत कर लोक सभा में रामपुर का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं. जयप्रदा अभी भाजपा में हैं लेकिन लम्बे समय से वह रामपुर नहीं आई हैं. जयाप्रदा के खिलाफ मुरादाबाद की स्पेशल एमपी/एमएलए कोर्ट से भी एक मामले में गैर ज़मानती वारंट जारी है. जिसमें उन्हें मुरादाबाद की कोर्ट में आज 6 दिसंबर को बयान देने के लिए हाजिर होना है.

अगर आज जयाप्रदा हाजिर नहीं होती हैं तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर सकती है. रामपुर और मुरादाबाद की अदालतों से जयाप्रदा के खिलाफ गैर ज़मानती वारंट जारी हैं. अब देखना होगा की जयाप्रदा कोर्ट में हाजिर होती हैं या नहीं. बता दें कि थाना केमरी में जया प्रदा के खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मामला साल 2019 में दर्ज किया गया था. यह मामला एमपी/एमएलए कोर्ट मजिस्ट्रेट ट्रायल के न्यायालय में विचाराधीन है.

Share.

About Author

Leave A Reply