Wednesday, May 22

कैन्ट विधायक दे ध्यान! बन रही सड़के गुणवत्ता के अनुकूल है की नहीं, पांच साल चलेगी…

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 11 अक्टूबर (प्र)। पिछले कई वर्षों से कैन्ट की टूटी सड़के अभी सब तो नहीं बन पाई है लेकिन छावनी विधायक अमित अग्रवाल के निकट सहयोगियों का कहना है कि अब ज्यादातर सड़कों का निर्माण जल्दी ही होगा। जिसमें बांबे बाजार के हनुमान चौक आदि भी शामिल है। और महताब सिनेमा से सदर सब्जी मंड़ी आने वाली रोड़ सनातन धर्म इन्टर कालेज से रोडवेज जाने वाली सड़क आदि बन चुकी है जिससे उम्मीद की जा रही है कि भाजपा विधायक अमित अग्रवाल के प्रयास सफल हो गये है। और वो अपने क्षेत्र की सड़के टूटी होने के चलते नाराज नागरिकों को खुश करने में सफल होंगे। क्योंकि लोगों का कहना है कि सोतीगंज सदर दालमंड़ी एवं चौक बाजार और हनुमान चौक से काली पलटन जाने वाली सड़क भी बनकर तैयार हो गई है। और अब इस आशा से कि जल्द ही गढ्डा मुक्त सड़कों का जो सपना लोग देख रहे थे वो पूरा होगा। विधायक जी ने अच्छा काम किया और कर रहे है इसलिए उनके काम की सराहना तो जनता और हमें दोनो को ही करनी चाहिए और हो भी रही है। कुछ लोग जहां के मार्ग बन गये है वहां बुलाकर विधायक जी का सम्मान करने की चर्चा भी कर रहे है। जो इस बात का प्रतीक है कि कैन्ट विधायक अपने वायदे पूरे करने की ओर अग्रसर है।
विधायक जी कुछ सड़के बन गई है बाकी बनने की चर्चा चल रही है यह एक जन प्रतिनिधि का एक अच्छा प्रयास कहा जा सकता है मगर क्योकि अभी कुछ दिन पहले माननीय मुख्यमंत्री जी ने स्पष्ट कहा था कि जो भी सड़क बने पांच साल तक उसके रखरखाव और वो टूटे नहीं इसकी जिम्मेदारी ठेकेदार की होगी सीएम के इस संदेश को ध्यान में रखते हुए विधायक जी बन गई सड़कों का अपने सहयोगियों को साथ लेकर निरीक्षण कर आपको जनहित में यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ये सड़के मानक और माननीय मुख्यमंत्री जी की भावनओं के अनुकूल और टेंडर की शर्तों के अनुसार बनी है कि नहीं और नहीं बनी तो इसके लिए दोषी के विरूद्ध अभी से आगे की कार्रवाई करनी चाहिए जिससे पांच साल से पहले सड़के न टूट पाए।
क्योंकि एमएलए साहब थाना सदर बाजार से दालमंड़ी मोड़ तक बनी इस नई सड़क पर कई जगह गढ्डे हो गये है और जानकारो का कहना है कि इनके निर्माण में कहीं कहीं अनियमितता भी माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में बरती गई लगती है। विधायक जी जल्दी ही 2024 का लोकसभा चुनाव आने वाला है और अब तो कोई न कोई गतिविधियां चलती ही रहती है ऐसे में किसी भी क्षेत्र की सफाई और सड़के सरकार कितना काम कर रही है वहां विधायक सांसद कितना सक्रिय है उसका प्रतीक और जनप्रतिनिधि की सक्रियता का प्रमाण होती है। इसलिए कैन्ट विधायक जी अच्छे काम के लिए बधाई के साथ ही जनहित में बन रही सड़कों की गुणवत्ता की जांच हाथोहाथ करते हुए माननीय मुख्यमंत्री जी के आहवान और भावनाओं से ठेकेदारों को भी सर्तक करते ही रहिए। वैसे भी कहते है कि जागरूक व्यक्ति हर क्षेत्र में सफल होता है और आप तो पहले से ही जागरूक व सक्रिय रहते है इसलिए तीसरी बार भी कैन्ट की जनता ने आपको विजय श्री का सेहरा पहनाने में देर नहीं की।

Share.

About Author

Leave A Reply