Tuesday, June 18

लोकप्रिय अस्पताल के डा. सौरभ गोयल पर मुकदमा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 06 दिसंबर (प्र)। लोकप्रिय अस्पताल में प्रैक्टिस करने वाले ईएनटी सर्जन डा. सौरभ गोयल के खिलाफ टीपीनगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि चिकित्सक ने स्वजन के साथ मिलकर पत्नी की पिटाई कर घर से निकाल दिया। बेटी पैदा होने से पूरा परिवार ही महिला से नाराज था। पिटाई का वीडियो भी मोबाइल छीनकर डिलीट कर दिया। इसके बाद पीड़िता अपने मायके दिल्ली चली गई। उधर, ससुरालियों ने भी मायके पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

टीपीनगर थाना क्षेत्र में मोहकमपुर की मानसरोवर गार्डन कालोनी निवासी ईएनटी सर्जन डा. सौरभ गोयल की 2017 में दिल्ली में प्रैक्टिस के दौरान फेसबुक पर रोहिणी दिल्ली निवासी अनुपम भोडे से मुलाकात हुई थी। दोनों में दोस्ती के बाद प्यार हो गया। 2020 में दोनों ने शादी कर ली। उसके बाद चिकित्सक ने अपनी प्रैक्टिस दून अस्पताल डा. सौरभ गोयल देहरादून में शुरू की। वहीं पर अनुपम ने भी कालेज में पढ़ाना शुरू कर दिया। अनुपम के गर्भवती होने पर सौरभ अपने घर लौट आए। यहां पर उन्होंने गढ़ रोड पर लोकप्रिय अस्पताल में प्रैक्टिस शुरू की। 23 नवंबर को अनुपम ने आपरेशन के द्वारा बेटी को जन्म दिया।

अनुपम का आरोप है कि अस्पताल से घर आते ही पूरा परिवार बेटी के पैदा होने पर ताने मारने लगा। तीन दिसंबर को अनुपम बेटी को गोद में ले रही थी, तभी परिवार के लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। उनका कहना था कि बेटी नहीं, उन्हें बेटा चाहिए था। अनुपम ने मारपीट का वीडियो अपने मोबाइल से बना लिया था, लेकिन मोबाइल छीनकर वीडियो डिलीट कर दिया गया। पड़ोसियों ने आकर मारपीट बंद कराई। खालीं पेपर पर उसके हस्ताक्षर कराए गए।
फिर बेटी के साथ घर से निकाल दिया गया। अनुपम की तरफ से डा. सौरभ गोयल, देवर अंकित गोयल, ससुर पवन गोयल और सास मंजू गोयल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। अंकित साफ्टवेयर इंजीनियर है। पवन गोयल का ट्रांसपोर्ट का काम है। इस बाबत डा. सौरभ गोयल का कहना है कि उनके पिता पवन गोयल से बातचीत की जाए।

Share.

About Author

Leave A Reply