Monday, February 26

दवा व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल ने की आईएमए पदाधिकारियों से मुलाकात, कई मुददों पर चर्चा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 02 दिसंबर (प्र)। जिला मेरठ केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन मेरठ महानगर का एक प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष नरेश चंद्र गुप्ता व महामंत्री रजनीश कौशल के नेतृत्व में तथा मेरठ डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन मेरठ महानगर के अध्यक्ष विनेश कुमार जैन के साथ आज इंडियन मेडिकल एसोसिएशनमेरठ शाखा के पदाधिकारी के साथ मुलाकात की आपसी शिष्टाचार मुलाकात में आईएमए के सचिव डॉ तरुण गर्ग व पूर्व अध्यक्ष डॉ ऋषि भाटिया उपस्थित रहे।

संगठन महामंत्री रजनीश कौशल ने सर्वप्रथम आईएमए द्वारा आरंभ की गई निशुल्क ओपीडी के लिए धन्यवाद प्रेषित किया और कहा कि इससे गरीबों को बहुत लाभ मिलेगा। इसके पश्चात मुलाकात के विशिष्ट महत्वपूर्ण विषयों पर बातचीत के क्रम में यह मांग रखी गई कि मरीज को पर्चा बनाकर देते समय यदि डॉक्टर दवा के नाम के साथ दवा के साल्ट का उल्लेख भी करेंगे तो सभी मरीजों को दवा अपनी सुविधा के अनुरूप खरीदने में आसानी रहेगी। जिसमें यह सुझाव आईएमए की ओर से आया कि मरीजों को दवाइयां भी जहां से भी खरीदे पक्के बिल पर व बैच नंबर अंकित कराकर ही खरीदें ताकि दवाई की गुणवत्ता पर कोई संशय ना रहे।

वार्ता के क्रम में दवा व्यवसायियों ने यह मांग भी रखी कि हमारे संगठन से जुड़े दवा व्यवसाईयों को सस्ता सुलभ व प्राथमिकता पर इलाज उपलब्ध कराने हेतु आईएम व जिला मेरठ केमिस्ट एंड ड्रगिस्टसंगठन के द्वारा संयुक्त रूप से एक कार्ड जारी किया जाए जिसके माध्यम से यह सुविधा प्राप्त की जा सके इसके लिए आईएमए सचिव ने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही बोर्ड बैठक में इस सुझाव पर चर्चा कर अमली जामा पहनाया जाएगा। इस प्रतिनिधि मंडल में राजीव ग्रोवर वीके सिंह योगेंद्र प्रधान सुनील अग्रवाल सचिन गुप्ता उपस्थित रहे

Share.

About Author

Leave A Reply