Saturday, February 24

हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसएसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 08 फरवरी (प्र)। हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव में एक महीने पहले हुई तीरथ सिंह की हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजनों ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर प्रदर्शन किया। परिजनों ने थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि हत्यारे घटना को अंजाम देते समय सीसीटीवी कैमरा में कैद हैं उसके बाद भी पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर रही है।

परिजनों का आरोप है कि सोशल मीडिया के माध्यम से फरार आरोपी धमकी दे रहे हैं। एसएसपी ने जल्द फरार आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। बुधवार को मृतक तीरथ सिंह के परिजन एसएसपी ऑफिस पहुंचे। मृतक तीरथ सिंह के भाई ने आरोप लगाते हुए बताया कि एक महीने पहले उसका भाई तीरथ सिंह गुरुद्वारे में बैठकर हाथ सेक रहा था तभी हमलावर वहां पहुंचे और उसकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी।

हत्या की वारदात निकट लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी, लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है। मृतक के भाई ने बताया चुनावी रंजिश में गांव के ही पूर्व प्रधान ने साथियों के साथ मिलकर उसके भाई की हत्या की है। और अब आरोपी सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे है। परिजनों को डर है अगर हत्यारोपी जल्द गिरफ्तार नहीं हुए तो वह उनके परिवार के किसी और सदस्य की हत्या कर सकते हैं। इसके चलते परिजनों ने एसएसपी को शिकायती पत्र सौंपकर फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा उनकी तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply