Monday, July 22

बारिश के बावजूद भीड़ जुटाने में सफल रहा एलेक्जेंडर का दिवाली मेला, दर्शक खाने सजावट और व्यवस्थाओं की कर रहे थे तारीफ

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 11 नवंबर (प्र)। एलेक्जेंडर क्लब का दिपावली मेला दर्शकों के लिए आर्कषण और बच्चों के लिए मनोरंजन का केन्द्र बना रहा। बताते चले कि बारिश के बावजूद नई पुरानी कमेटी के पदाधिकारियों अमित संगल विपिन अग्रवाल गौरव अग्रवाल राकेश जैन गौरव रस्तोगी व शुभेन्द्र मित्तल आदि के सफल प्रयासों से गत रात को 8 बजे संगीत की मधुर धूनों और तंबोला की धमक के साथ शुरू हुए मेले में जैसे जैसे रात गहराने लगी भीड़ बढ़ती ही गई। मेले की सजावट देखने और प्रशंसा योग्य थी। वरिष्ठ सदस्यों और दर्शकों का कहना था कि इस बार मेले में युवाओं की उपस्थिति काफी बढ़ी है जो इस बात के लिए एक अच्छा संकेत है कि भविष्य में क्लब अपने सदस्यों की सुविधाओं और मनोरंजन के लिए और अच्छी व्यवस्थाऐं करने में सफल होगा।

कार्यकारिणी सदस्य राशि अग्रवाल स्वाति जैन और नेहा अग्रवाल के द्वारा खिलाया गया तंबोले का रंग अलग ही निखरकर आया। क्योंकि जैसे जैसे आयोजक उपहारों के बारे में जानकारियां दे रहे थे वैसे वैसे तालियों की गड़गड़ाहट बढ़ती ही जा रही थी। अमित संगल राकेश जैन गौरव अग्रवाल और विपिन अग्रवाल शुभेन्द्र मित्तल विपिन सोढ़ी सपन सोढ़ी गौरव रस्तोगी जहां मेले की व्यवस्थाओं को सुचारू बनाने में लगे हुए थे वहीं आये अतिथियों और वरिष्ठ सदस्यों का स्वागत सम्मान करने में भी पीछे नहीं रहे।

महानगर भाजपा अध्यक्ष और अल्प संख्यक आयोग के सदस्य वरिष्ठ उपन्यासकार व लेखक सुरेश जैन रितुराज तथा मजीठिया बोर्ड यूपी के पूर्व सदस्य सोशल मीडिया एसोसिएशन एसएमए के राष्ट्रीय महामंत्री अंकित बिश्नोई वरिष्ठ पत्रकार पुष्पेन्द्र शर्मा तथा संपादक पत्रकार पंकज जौली व विनय प्रधान आदि द्वारा मेले की व्यवस्था व तैयारियों के साथ ही यहां लगे खान पान के स्टॉलों की खुलकर प्रशंसा की गई। सबसे ज्यादा भीड़ युवाओं की विनायक संगल और एनीका संगल के स्टॉल इडन और गोल्डन पाम के शनि द्वारा लगाये गये स्टॉल पर बेहिसाब भीड़ जुटी थी। इसके अतिरिक्त भी अन्य सभी स्टॉल स्वादिष्ठ व्यंजनों की वजह से दर्शकों को अपनी ओर खींच रहे थे। यहां मौजूद बैंड द्वारा दी गई मनमोहक प्रस्तुति को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया।

आयोजन में अमित चांदना अंशुल अग्रवाल अनुपम गुप्ता अविनाश चंद जुनेजा देवेश कर्मा कमल भार्गव मनमीत जुनेजा मयूर मित्तल नेहा अग्रवाल राशि अग्रवाल डा0 स्वाति जैन, क्लब मैनेजर अजय अग्रवाल आदि का भी विशेष योगदान रहा। मेले में रूषिल बंसल अविराज बिश्नोई आदि ने बताया कि पिज्जा और फिंगर रोल तथा डोसा बहुत स्वादाष्टि था। यहां उत्कर्ष जैन चिन्मय जैन हिमांशु संगल एक्टर लेखक व प्रडूयूसर कबीर सिंह, शुभांकर शर्मा, हर्ष कक्कड़, सुधीर प्रेमी, अंकित प्रेमी, नवकार जैन, आदि की उपस्थिति भी मुख्य थी।

Share.

About Author

Leave A Reply